scorecardresearch

पाकिस्तान, पॉलिटिक्स और पोर्न: सिंध के पूर्व गवर्नर का लड़कियों के साथ अश्लील वीडियो वायरल

पाकिस्तान की सियासत में एक आपत्तिजनक वीडियो की वजह से बवाल मच गया. यह यह वीडियो नवाज शरीफ की पार्टी (पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज या PML-N) के नेता मोहम्मद जुबैर उमर का है. जिसमें वो एक फाइव स्टार होटल में कुछ लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहे हैं.  

मोहम्मद जुबैर उमर (DawnNewsTV/File) मोहम्मद जुबैर उमर (DawnNewsTV/File)
हाइलाइट्स
  • जुबैर उमर का लड़कियों के साथ अश्लील वीडियो वायरल

  • फाइव स्टार होटल में लड़कियों के साथ आपत्तिजनक दिखे

  • मरियम नवाज पर वीडियो वायरल करने का लगा आरोप

पाकिस्तान की सियासत में एक आपत्तिजनक वीडियो की वजह से बवाल मच गया. यह वीडियो नवाज शरीफ की पार्टी (पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज या PML-N) के नेता मोहम्मद जुबैर उमर का है. इस वीडियो में जुबैर कुछ लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहे हैं.  इस वीडियो बनवाने और लीक करने का आरोप नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज पर लग रहा है.   

जुबैर उमर लड़कियों के साथ अश्लील वीडियो वायरल 

जुबैर न सिर्फ PML-N के बड़े नेता हैं, बल्कि सिंध प्रांत के गवर्नर भी रह चुके हैं. उन्हें ताकतवर पाकिस्तानी फौज और ISI का बेहद करीबी बताया जाता है. 'SAMAA न्यूज' की रिपोर्ट के मुताबिक, मोहम्मद जुबैर उमर ने वायरल वीडियो को फर्जी करार दिया है. इस वायरल वीडियो पर मोहम्मद जुबैर उमर का कहना है कि यह  वीडियो फर्जी है और उन्हें बदनाम करने के लिए विरोधियों ने साजिश रची है.  

जुबैर उमर बोले- विरोधी फंसा रहे हैं 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुबैर का यह वीडियो कराची के एक फाइव स्टार होटल में कुछ महीने पहले बनाया गया था. इसमें दो से ज्यादा लड़कियां नजर आ रही हैं. इस वीडियो को चार कैमरों से अलग-अलग एंगल से शूट किया गया है. अभी सिर्फ 1 मिनट 7 सेकेंड की फुटेज जारी की गई है. माना जा रहा है कि कई अन्य फुटेज भी सामने आ सकती हैं.

मरियम नवाज पर वीडियो वायरल करवाने का आरोप 

पाकिस्तान में इस वीडियो को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. कुछ का ये भी कहना है कि जुबैर लड़कियों को नौकरी का लालच देकर उनका यौन शोषण करते रहे हैं. सिंध के गवर्नर रहते हुए भी उनके बारे में तरह-तरह की खबरें सामने आई थीं. उधर, मरियम नवाज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वो पूरे मामले की सच्चाई तक जाकर ही रहेंगी.