scorecardresearch

ड्रग्स केस में शाहरुख के बेटे को नहीं मिली बेल, कोर्ट ने आर्यन खान को 7 अक्टूबर तक कस्टडी में भेजा

आर्यन अब 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में रहेंगे. एनसीबी ने आर्यन की कस्टडी बढ़ाने की मांग की थी. जिसपर किला कोर्ट में सोमवार को सुनवाई हुई. बताया जा रहा है कि आर्यन के फोन से पिक्चर्स चैट के रूप में कई लिंक्स मिले हैं, जो इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग की तरफ इशारा करते हैं.

आर्यन खान आर्यन खान
हाइलाइट्स
  • क्रूज पर ड्रग्स पार्टी का मामला

  • आर्यन खान को नहीं मिली जमानत

  • मुनमुन धमेचा की आंखों में दिखे आंसू

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी मामले में बॉलीवुड के किंग, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्क‍िलें बढ़ गई हैं. आर्यन अब 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में रहेंगे. एनसीबी ने आर्यन की कस्टडी बढ़ाने की मांग की थी. जिसपर किला कोर्ट में सोमवार को सुनवाई हुई. आर्यन 3 दिनों तक कस्टडी में रहेंगे. आर्यन का केस वकील सतीश मानश‍िंदे देख रहे थे.

7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में रहेंगे आर्यन खान

कोर्ट ने कहा, 'जांच बेहद महत्‍वपूर्ण है और इसे किया जाना चाहिए. यह आरोपियों और जांचकर्ताओं, दोनों के लिए फायदेमंद है. ' इसके साथ ही आर्यन खान, उनके दोस्‍त अरबाज मर्चेट और मुनमुन धमेचा को गुरुवार तक एनसीबी की हिरासत में भेजने के आदेश दिए गए हैं. जज ने जैसे ही यह आदेश दिया, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की आंखों में आंसू भर आए.   

मुनमुन धमेचा की आंखों में आंसू आ गए

एनसीबी रिमांड में कहा गया था कि आर्यन खान के फोन में तस्वीरों के रूप में चौंकाने वाली आपत्तिजनक चीजें मिली हैं. एनसीबी ने 11 तारीख तक और हिरासत की मांग की गई थी. बताया जा रहा है कि आर्यन के फोन से पिक्चर्स चैट के रूप में कई लिंक्स मिले हैं, जो इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग की तरफ इशारा करते हैं.  

इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग का शक 

एनसीबी की कस्टडी में आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट से पूछताछ की गई थी. इस दौरान आर्यन टूट गए थे. एनसीबी ने कहा कि पूछताछ के बाद उन्होंने ड्रग्स को लेकर जगह-जगह रेड मारी जहां से कई लोगों को पकड़ा गया था. आर्यन के वकील सतीश मानश‍िंदे ने स्टारक‍िड की बातों को ही कोर्ट के सामने रखा. वकील ने कहा कि आर्यन क्रूज पर बतौर मेहमान गए थे. उन्हें स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था और इसके लिए उन्हें कोई पैसा नहीं मिला था. वकील ने ये भी कहा कि एनसीबी की जांच में आर्यन के पास से ना ड्रग्स मिले और ना ही पैसे मिले थे.