scorecardresearch

पति की बेवफाई से तंग महिला ने की आत्महत्या, एक साल पहले ही धूमधाम से हुई थी शादी

ग्राम बौरब्यास थाना बखिरा जनपद संतकबीरनगर के रहने वाले मृतका के पिता के मुताबिक बेटी की शादी बगल के गांव लालाजोत निवासी विजय यादव के साथ नवंबर 2021 में की थी. विजय भी पुलिस विभाग में आरक्षी पद पर तैनात है.

woman commits suicide woman commits suicide
हाइलाइट्स
  • वैध संबंध से परेशान महिला आरक्षी ने की आत्महत्या

  • 2021 में ही हुई थी शादी

बलरामपुर-यूपी के बलरामपुर में पति की बेवफाई से तंग थाना गैडास बुजुर्ग मे तैनात महिला आरक्षी कोकिला यादव ने खुदकुशी कर ली. महिला आरक्षी का शव उसके कमरे में पंखे से लटकता पाया गया. जांच के दौरान महिला आरक्षी के कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ जिसमें उसने पति का एक महिला के साथ नाजायज़ संबंध होने का उल्लेख किया है. पुलिस आजमगढ़ जिले में तैनात आरक्षी पति विजय कुमार यादव सहित दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

दूसरी महिला के साथ बने संबंध
ग्राम बौरब्यास थाना बखिरा जनपद संतकबीरनगर के रहने वाले मृतका के पिता के मुताबिक बेटी की शादी बगल के गांव लालाजोत निवासी विजय यादव के साथ नवंबर 2021 में की थी. विजय भी पुलिस विभाग में आरक्षी पद पर तैनात है. शादी कुछ महीनों बाद पति के दूसरी महिला के साथ संबंध होने के बात पता चली जिसको लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था.

2021 में हुई शादी फिर शुरू हो गया अफेयर
पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने बताया कि बीती रात 1:00 बजे के बाद एक सूचना प्राप्त हुई कि थाना गैड़ास बुजुर्ग में तैनात महिला कांस्टेबल 2018 बैच की कोकिला यादव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस सूचना पर मौके पर थानाअध्यक्ष एवं सभी वरिष्ठ अधिकारी व फील्ड यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंची. फील्ड यूनिट टीम के द्वारा जांच करने पर पाया गया कि एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में लिखा था कि उसकी शादी नवंबर 2021 में आरक्षी विजय कुमार यादव के साथ हुई थी. कांस्टेबल विजय कुमार यादव थाना अतरौलिया जनपद आजमगढ़ में तैनात हैं और उनका प्रेम प्रसंग किसी दूसरी लड़की से चल रहा था, इसीलिए पति पत्नी में विवाद भी हुआ था. जिससे महिला आरक्षी परेशान रहती थी.

woman commits suicide
woman commits suicide

महिला आरक्षी के खुदकुशी करने की सूचना तत्काल मृतका के परिजनों को दी गई. मृतका के पिता जवाहर लाल यादव के तहरीरी सूचना पर थाना गैंडास बुजुर्ग में आरक्षी पति विजय यादव व एक अन्य महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

-बलरामपुर(यूपी) से सुजीत कुमार शर्मा की रिपोर्ट