scorecardresearch

Love Story: 48 साल के शख्स को हुआ अपनी 103 साल की दादी से प्यार, जानिए कब और कैसे शुरू हुई ये लव स्टोरी

सच्चे प्यार में उम्र मायने नहीं रखती...कई बार लोग प्यार के लिए धर्म जाति और उम्र की दीवार भी तोड़ बैठते हैं. ऐसा ही कुछ किया है एस्टोनिया के रहने वाले Mart Soeson ने. मार्ट पेशे से वकील हैं और उनकी लव स्टोरी इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में है. अब चर्चा में हो भी क्यों न.. मार्ट का दिल अपनी ही दादी पर आ गया है. दोनों की उम्र में लगभग 55 साल का गैप है.

man fell in love with his Grandad widow man fell in love with his Grandad widow
हाइलाइट्स
  • 48 साल का ये शख्स कर रहा अपनी दादी को डेट

  • जानिए कैसे शुरू हुई दोनों की प्रेम कहानी

सच्चे प्यार में उम्र मायने नहीं रखती...कई बार लोग प्यार के लिए धर्म जाति और उम्र की दीवार भी तोड़ बैठते हैं. ऐसा ही कुछ किया है एस्टोनिया के रहने वाले Mart Soeson ने. मार्ट पेशे से वकील हैं और उनकी लव स्टोरी इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में है. अब चर्चा में हो भी क्यों न.. मार्ट का दिल अपनी ही दादी पर आ गया है. दोनों की उम्र में लगभग 55 साल का गैप (Age Gap) है.

2013 से रिश्ते में हैं मार्ट
मार्ट 2013 से अपनी दादी Elfriede Riit के साथ रिश्ते में हैं. मार्ट की उम्र 48 साल है और उनकी दादी की 103 साल. जब दोनों का अफेयर लोगों के सामने आया तो लोगों ने कहा कि मार्ट Australia का वीजा लेने के लिए Ritt संग रिश्ते में है. लेकिन मार्ट इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते हैं उनका मानना है कि उन्होंने इस रिश्ते में अपना समय दिया है.

दोस्ती से शुरू हुआ था प्यार
Daily Mail से बातचीत में मार्ट ने बताया, मेरे दिवंगत दादा की विधवा के साथ मेरा रिश्ता बेशक धीरे से शुरू हुआ लेकिन अब ये बहुत ही सार्थक और प्यार भरे रिश्ते में बदल गया है. मैं उम्र के अंतर से वाकिफ हूं. और मैं जानता हूं कि लोग इसे लेकर बाते बनाएंगे क्योंकि लोगों के लिए ये आज भी बड़ा मुद्दा है.

Daily Mai

नहीं बदल सकता लोगों का नजरिया
एक बुजुर्ग महिला का एक युवा के साथ रिश्ता लोगों के बीच मुद्दा बन सकता है. अगर एक बुजुर्ग आदमी किसी युवा महिला के साथ रिश्ता रखता है तो लोगों के लिए ये सामान्य होता है. लेकिन मैं इस रवैये को नहीं बदल सकता." मार्ट अपने रिलेशनशिप के आधार पर ऑस्ट्रेलिया में पर्मानेंट वीजा लेना चाह रहे थे, लेकिन उनका एप्लीकेशन रिजेक्ट कर दिया गया. कपल ये मामला कोर्ट में लेकर गया है.

वक्त के साथ बढ़ता गया प्यार
मार्ट ने अपनी अपील में कहा है, हमारे लिए ये पहली नजर का प्यार नहीं था, हम पहले दोस्त बने. हम दोनों में बहुत सी चीजें कॉमन थी.. और एक साथ समय बिताने की कई वजहें भी थीं. मार्ट कहते हैं, दादाजी के निधन के बाद मैंने उनके साथ वक्त बिताना शुरू किया लेकिन बाद में एस्टोनिया लौट आया. एस्टोनिया में मेरा मन नहीं लगा, मैं उन्हें बहुत याद करता था.. मैं छुट्टियों में सिडनी आ जाता था. 2008 से 2013 तक लगभग हर साल मैं उनसे मिलने आया. बाद में हम दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया और अपनी फीलिग्स बताई.