scorecardresearch

PUBG खेलते-खेलते हुआ प्यार...बॉयफ्रेंड से मिलने अंडमान निकोबार से बरेली पहुंची 10वीं की छात्रा

फरीदपुर के रहने वाले लड़के को एक लड़की ऑनलाइन दिल दे बैठी. खास बात यह है कि लड़की अंडमान निकोबार की रहने वाली है. दोनों ऑनलाइन पबजी खेलते थे जिसके बाद इनको एक-दूसरे से प्यार हो गया.

PUBG Love PUBG Love

पब जी खेलते-खेलते बच्चे अपने होश और हवास खो बैठते हैं लेकिन पब जी खेलते-खेलते दिल हार जाने का अनोखा मामला पहली बार सामने आया है.कच्ची उम्र का प्यार कभी भी हो सकता है. यह उम्र नहीं देखता धर्म नहीं देखता, मजहब नहीं देखता, जात बिरादरी नहीं देखता. ये बस हो जाता है. ऐसा ही उदाहरण देखने को मिला है बरेली के थाना फरीदपुर क्षेत्र में जहां एक 21 वर्षीय युवक को देश के अंतिम छोर अंडमान निकोबार की रहने वाली दसवीं की नाबालिग छात्रा को प्यार हो गया. लड़की अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए छात्रा अंडमान निकोबार से बरेली आ पहुंची. एफ आई आर के बाद पीछे-पीछे पुलिस टीम भी छात्रा की तलाश में बरेली पहुंची.पुलिस ने मोबाइल फोन ट्रेसिंग के आधार पर युवक और युवती को ढूंढ निकाला है.जैसे ही यह बात बरेली में पुलिस अधिकारियों को पता लगी तो हड़कंप मच गया. छात्रा को अब पुलिस की टीम अपने साथ अंडमान निकोबार ले जा रही है.  इस संबंध में जानकारी देते हुए बरेली के एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि अंडमान निकोबार से पुलिस टीम बरेली आई है और युवक-युवतियों को तलाश कर लिया है. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

पब्जी गेम खेलने के दौरान हुआ था इश्क
बरेली पहुंची दसवीं की छात्रा ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि कुछ समय पहले पब्जी खेलने के दौरान फरीदपुर के युवक से गहरी दोस्ती हुई. दोस्ती कब प्यार में बदल गई, यह उनको पता ही नहीं चला. लड़की अपने प्रेमी से मिलने के लिए बेताब हो गई और बीते दिनों पहले बिना किसी सूचना दिए छात्रा अपने प्रेमी से मिलने के लिए सैकड़ों किलोमीटर का सफर तय करके बरेली पहुंची.

मोबाइल फोन से पुलिस ने ढूंढ निकाला
बताया जा रहा है कि युवती की तलाश में अंडमान निकोबार की पुलिस टीम भी छात्रा के पीछे-पीछे बरेली पहुंची. बीते करीब 3 दिनों से पुलिस टीम बरेली में ही छात्रा की तलाश में कड़ी मेहनत करते नजर आए. छात्रा के मोबाइल फोन की लोकेशन की मदद से पुलिस टीम ने छात्रा को जल्द ही ढूंढ निकाला. जिसके बाद अंडमान निकोबार पुलिस टीम और बरेली पुलिस टीम ने विभागीय कार्रवाई के तहत छात्रा और युवक से पूछताछ की. 

नाबालिक है हाई स्कूल की छात्रा
बताया जा रहा है कि अंडमान निकोबार दीप से बरेली पहुंची छात्रा नाबालिक है, जबकि युवक बालिक है जिसकी उम्र 21 वर्ष बताई जा रही है. चर्चा यह भी हो रही है कि छात्रा और युवक गैर धर्म के हैं. सुरक्षा कारणों से बरेली पुलिस ने दोनों की पहचान को गोपनीय रखा है. कड़ी पूछताछ के बाद बुधवार को पुलिस टीम नाबालिग छात्रा को अपने साथ अंडमान निकोबार ले गई.

(बरेली से कृष्ण गोपाल राज की रिपोर्ट)