scorecardresearch

राम मिलाई जोड़ी! साढ़े तीन फीट के दूल्हे ने किया 3 फीट की दुल्हन संग निकाह, हर तरफ हो रहे हैं इस दंपत्ति के चर्चे

रामपुर में एक साढ़े तीन फीट के दूल्हे ने 3 फीट की दुल्हन संग निकाह किया है. हर तरफ इस जोड़ी के चर्चे हो रहे हैं.

The groom and the bride The groom and the bride
हाइलाइट्स
  • कद छोटा होने के कारण नहीं हो रही थी शादी

  • अब 3 फीट की दुल्हन को मिला साढ़े 3 फीट का दूल्हा

कहते हैं कि जोड़ियां आसमान में बनती हैं. और कुछ ऐसा ही नजारा रामपुर की शाहबाद तहसील में सामने आया है. जहां महज 3 फीट की दुल्हन को साढ़े 3 फीट का दूल्हा मिला. इस जोड़ी की चर्चा पूरे इलाके में रोमांच का विषय बनी हुई है. दरअसल 3 फीट की दुल्हन तहसीन के लिए पिछले काफी समय से कोई रिश्ता नहीं मिल रहा था. जिसकी वजह उसका छोटा कद था. 

हाल ही में, संभल जिले उसके लिए रिश्ता आया. जहां लड़के का कद भी उसके माकूल साढ़े 3 फीट था. फिर क्या था, दोनों परिवार मिले और रिश्ता तय कर दिया गया. 

अटूट रिश्ते में बंध गए दूल्हा-दुल्हन

शनिवार को शाहबाद तहसील के एक मैरिज हॉल में दोनों का निकाह कराया गया है. जिसकी चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है. इतना ही नहीं भारी तादाद में लोग इस निकाह को देखने के लिए पहुंचे और दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद भी दिया. इस निकाह से दोनों ही परिवारों में खुशी का माहौल है. क्योंकि कम कद होने की वजह से दोनों की शादी नहीं हो पा रही थी तो परिवार वाले भी परेशान थे. 

दूल्हे मोहम्मद रेहान ने अपनी खुशी का इज़हार करते हुए बताया कि यह  बहुत खुशी का मौका है. काफी समय से शादी की बात चल रही थी और आज अल्लाह ने यह दिन दिखाया है. लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत मुबारक बात दी हैं. उनका वह शुक्रिया अदा करते हैं और चाहते हैं कि लोग उनके लिए दुआ करें. 

(आमिर खान की रिपोर्ट)