scorecardresearch

Weird Gift: यूएस में एक टीचर को गिफ्ट में बच्चों ने दिया Cremation Discount Coupon, देखकर छूट गई हंसी

टीचर्स के योगदान के लिए अमेरिका में मई के पहले सप्ताह में Teachers Appreciation Week मनाया जाता है. इस खास दिन को और खास बनाने के लिए स्टूडेंट अपने टीचर्स को तोहफा भी देते हैं. कुछ गिफ्ट तो उम्र भर याद रह जाते हैं.

Gift Coupon Gift Coupon
हाइलाइट्स
  • मई के पहले सप्ताह में Teachers Appreciation Week मनाया जाता है.

  • कुछ गिफ्ट उम्र भर याद रह जाते हैं.

शिक्षक हम सभी की जिंदगी में खास अहमियत रखते हैं. ये हमें पढ़ाते हैं, मोटिवेट करते हैं, और एक अच्छा इंसान बनने में हमारी मदद करते हैं. कुछ टीचर्स तो अपने स्टूडेंट्स के लिए लीक से हटकर काम कर जाते हैं. टीचर्स के योगदान के लिए अमेरिका में मई के पहले सप्ताह में Teachers Appreciation Week मनाया जाता है. इस खास दिन को और खास बनाने के लिए स्टूडेंट अपने टीचर्स को तोहफा भी देते हैं. कुछ गिफ्ट तो उम्र भर याद रह जाते हैं.

टीचर को गिफ्ट में मिला क्रिमेशन कूपन
कुछ ऐसा ही गिफ्ट अमेरिका में एक स्टूडेंट ने अपनी टीचर को दिया. टीचर ने ये गिफ्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अपने Tiktok हैंडल पर @nalgenefa नाम की टीचर ने वीडियो शेयर कर बताया कि उन्हें Appreciation Week में गिफ्ट के तौर पर क्रिमेशन कूपन मिला. इस वीडियो क्लिप को 4.9 मिलियन बार देखा जा चुका है.

दाह संस्कार सेवाओं पर 10% की छूट 
वीडिया में महिला ने कहा, "मैं एक पब्लिक स्कूल टीचर हूं, मैं 43,000  डॉलर कमाती हूं. मुझे एक स्ट्रेस बॉल, प्लास्टिक की पानी की बोतल, एक छोटा नोटपैड, चैपस्टिक की एक ट्यूब, एक न्यूट्रीग्रेन बार, दो पेन, स्प्रे हैंड सैनिटाइजर, एक चेरी कैंडी, एक लॉलीपॉप जैसी चीजें गिफ्ट के तौर पर मिली हैं. लेकिन गुडी बैग में गिफ्ट का ये मेरा फेवरेट पार्ट है- 'वीवर एंड पीक्स मेमोरियल फ्यूनरल केयर हैंड सैनिटाइजर और एक बिजनेस कार्ड जिसमें दाह संस्कार सेवाओं पर 10% की छूट दी गई है.'

सम्बंधित ख़बरें