scorecardresearch

Amazon पर बिक रही 35,900 रुपये की बाल्टी, लोग देखकर बोल पड़े- Wow! यार इतनी सस्ती?

Amazon पर एक प्लास्टिक की बाल्टी 25,999 रुपये में बेची जा रही है. इस बाल्टी की असली कीमत 35,900 है. अभी यह अवेलेबल नहीं है.

Amazon Bucket Amazon Bucket
हाइलाइट्स
  • 35 हजार है असली कीमत 

  • Amazon ने किया रिप्लाई 

आपने आज तक की सबसे महंगी बाल्टी कितने रुपये में खरीदी होगी? अब अमेज़न (Amazon) पर बिक रही बाल्टी की एक फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. इस बाल्टी की कीमत ने सभी लोगों को चौंका दिया है. और इसीलिए मंगलवार को ये सोशल मीडिया पर वायरल होती रही. 

35 हजार है असली कीमत 

दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर 'प्लास्टिक बकेट फॉर होम एंड बाथरूम सेट ऑफ 1' नाम वाला यह आइटम 25,999 रुपये में बेचा जा रहा है. जी हां, महज एक बाल्टी 25 हजार में बिक रही है. और सबसे बड़ी बात जो इसे और भी अजीब बनाती है वो यह कि ये 25 हजार कीमत इस बाल्टी पर 28 प्रतिशत छूट के बाद है. यानी इस बाल्टी की असली कीमत 35,900 है. हालांकि, अभी यह अवेलेबल नहीं है.

अमेज़न ने किया रिप्लाई 

विवेक नाम के एक यूज़र ने इस प्रोडक्ट को ट्वीट करते हुए लिखा, "ये अभी अमेज़ॅन पर मिला और मुझे नहीं पता कि क्या करना है."

हालांकि यह एक गड़बड़ी की तरह लग रहा है. इसीलिए Amazon ने अपने अमेज़ॅन हेल्प अकाउंट से एक रिप्लाई करते हुए लिखा, "असुविधा के लिए हमें खेद है, हम इस पर करीब से नज़र डालना चाहते हैं। क्या आप कृपया उस आइटम का लिंक शेयर कर सकते हैं.”

यूज़र्स ने भी लिए खूब मज़े 

जब से ये वायरल हुई है तभी ये यूज़र्स लगातार इसपर मजा ले रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, “सबसे ज्यादा अचम्भे की बात है कि स्टॉक में केवल 1 ही बाल्टी बची है.” एक और यूज़र ने कमेंट सेक्शन में एक और  21 हजार रुपये की बाल्टी की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “ये बाल्टी इससे सस्ती है, इसे खरीद सकते हैं.”