scorecardresearch

गुडलक टुडे

गुडलक टुडे: किस सुगंध के प्रयोग से बढ़ेगी संपन्नता, जानिए इसके चमत्कारी प्रयोग

20 जून 2024

इस वीडियो में पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि मानव का जीवन मन से प्रभावित होता और चलता है. मन मुख्य रूप से शरीर के चक्रों से प्रभावित होता है, जो कुल मिलाकर सात हैं. दुनिया में तीन चीजें ऐसी हैं जो चक्रों पर सीधा असर डालती हैं. रंग,सुगंध और शब्द. हर व्यक्ति के मन की अलग अलग अवस्था होती है और मन की अवस्था के अनुसार अलग सुगंध का प्रयोग किया जाए तो मन की जटिलताएं दूर की जा सकती हैं.

गुडलक टुडे: बीमारियों के पीछे कौन से ग्रह होते हैं जिम्‍मेदार, जानिए कैसे मिलेगा अच्छी सेहत का वरदान

18 जून 2024

इस वीडियो में पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि बीमारियों के होने की शारीरिक, मानसिक और ग्रहीय वजह है. शारीरिक समस्याओं के पीछे मुख्यतः सूर्य होता है. मानसिक समस्याओं के पीछे चंद्र होता है. ग्रहीय समस्याएं विभिन्न ग्रहों से उत्पन्न होती हैं. कभी कभी हमारी संगति और वातावरण से भी बीमारियां हो जाती हैं.

गुडलक टुडे: क्या होते हैं हाथ और पैर के चिन्ह और क्या है इनका प्रभाव? जानिए पंडित शैलेंद्र पांडेय से

17 जून 2024

इस वीडियो में पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि हाथ और पैर हमारी कुंडली की तरह होते हैं ,और उनमें पाए जाने वाले चिन्ह योगों को बताते हैं हाथ पैरों में बनने वाले चिन्ह दो तरह के होते हैं. एक जो हमेशा रहते हैं और दूसरे जो आते जाते रहते हैं जो चिन्ह आते जाते रहते हैं. वो एक समय की विशेष दशा बताते हैं जो चिन्ह हमेशा रहते हैं वो उस व्यक्ति के बारे में सारी विशेषतायें बताते हैं इन चिन्हों की एक महत्वपूर्ण बात यह है कि इन चिन्हों का स्वतंत्र होना जरूरी है

गुडलक टुडे : गंगा दशहरा कैसे आपको दिलाएगा पुण्य, देखिए

16 जून 2024

पंडित शैलेंद्र पांडेय आपको बता रहे हैं कि गंगा नदी हिन्दू धर्म में क्या महत्व रखती है. साथ ही वह बता रहे हैं कि गंगा दशहरा कैसे आपके लिए पुण्य कमाने का एक मौका बन सकता है.

तीन ग्रहों के महापरिवर्तन से कौन होगा मालामाल, किसे मिलेगी सफलता ? जानिए पंडित शैलेंद्र पांडेय से

15 जून 2024

इस समय लगातार तीन ग्रहों ने परिवर्तन किया है और इन ग्रहों का प्रभाव लगभग अगले एक महीने तक राशियों को अलग अलग प्रभावित करेगा. सबसे पहले शुक्र 12 जून को मिथुन राशि में जा चुके हैं. इसके बाद बुध 15 जून को मिथुन राशि में जा चुके हैं. और अब 15 जून को ही मिथुन राशि में सूर्य का प्रवेश है. इस प्रकार तीन तीन ग्रहों का लगभग एक साथ मिथुन राशि में प्रवेश है.

गुडलक टुडे: सूर्य का होने जा रहा है राशि परिवर्तन, जानिए किस राशि को मिलने वाला है वरदान

15 जून 2024

इस वीडियो में पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि सूर्यदेव अभी वृष राशि में विद्यमान हैं. सूर्यदेव 15 जून को मध्य रात्रि मिथुन राशि में प्रवेश कर जायेंगे. यह राशि सूर्यदेव की अनुकूल राशि मानी जाती है. इस राशि में प्रवेश का असर वर्षा और मौसम पर बड़ी गहराई से पड़ता है. यह परिवर्तन देश दुनिया और अलग अलग राशियों पर अगले एक माह तक असर डालेगा.

गुडलक टुडे: क्या लिखावट से बदल सकता है भाग्य, जानिए लिखते वक्त किन बातों का रखें ध्यान

14 जून 2024

इस वीडियो में पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि लिखावट का सम्बन्ध आपकी मानसिक स्थिति से है. यह शारीरिक स्थिति को भी बताता है. कुंडली का तृतीय भाव हाथ और अच्छी लिखावट का होता है. कुंडली में बुध और चन्द्रमा अच्छी लिखावट से सम्बन्ध रखते हैं. कभी कभी इसमें शुक्र की भूमिका भी होती है.

गुडलक टुडे: शुक्र का राशि परिवर्तन किन लोगों के लिए रहेगा शुभ, जानिए किसे रहना होगा सावधान

13 जून 2024

इस वीडियो में पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि शुक्र अभी तक वृष राशि में विद्यमान थे. अब 12 जून को सायं 06.37 पर, मिथुन राशि में प्रवेश कर चुके हैं. शुक्र के राशि परिवर्तन के समय शुक्र अभी भी अस्त हैं. इस समय वृश्चिक लग्न का उदय हो रहा है. शनि मंगल और चन्द्रमा का सम्बन्ध बना हुआ है.

गुडलक टुडे: मंगल दोष कब देता है धन-संपत्ति का लाभ, जानिए इसके बुरे प्रभाव को कैसे करें समाप्त

12 जून 2024

इस वीडियो में पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि किसी भी कुंडली में मंगल की विशेष स्थिति को मंगल दोष कहा जाता है. मंगल अगर प्रथम, चतुर्थ, सप्तम, अष्टम अथवा द्वादश भाव में हो तो इसको मंगल दोष कहते हैं. माना जाता है कि यह स्थिति नकारात्मक ही होती है. इससे वैवाहिक जीवन और सेहत में समस्या होती है .

गुडलक टुडे: राहु केतु का ज्योतिष में क्या है स्थान ? पंडित शैलेंद्र पांडेय से जानिए

10 जून 2024

इस वीडियो में पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि राहु केतु का ज्योतिष में क्या स्थान है. राहु-केतु का शुभ-अशुभ प्रभाव राहु-केतु के बुरे प्रभाव से कैसे काम बिगड़ते हैं. इसके साथ ही यह भी बता रहे हैं कि राहु-केतु के शुभ प्रभाव से क्या लाभ होता है. राहु केतु की समस्याओं से बचने के उपाय क्या-क्या है.

गुडलक टुडे: किस ग्रह की दृष्टि है सबसे पवित्र, पंडित शैलेंद्र पांडेय से जानिए

09 जून 2024

इस वीडियो में पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि तीन ग्रहों की खास दृष्टि है. किस ग्रह की दृष्टि से धन लाभ है. इसके साथ ही यह भी बता रहे हैं कि किस ग्रह की दृष्टि उथल-पुथल मचाती है. ग्रहों की दृष्टि विनाशकारी दृष्टि से कैसे बचाव करें.