scorecardresearch

गुडलक टुडे

आपकी जन्मतिथि का आपके करियर से क्या संबंध है? समझिए करियर का नंबर गेम

04 फरवरी 2023

आपकी जन्मतिथि का सम्बन्ध किसी एक विशेष ग्रह से होता है. उस ग्रह से व्यक्ति का जीवन पूरी तरह निर्धारित होता है. उसी ग्रह से सम्बन्ध रखता हुआ करियर व्यक्ति अपने जीवन में चुनता है. अगर उसके विपरीत दिशाओं में करियर हो तो व्यक्ति के जीवन में बाधा आ जाती है. अलग अलग वर्षों और अलग अलग महीनों के अंक भी होते हैं, जिनका प्रभाव करियर पर पड़ता है.

गुडलक टुडे: जुड़वां बच्चों की कुंडली होती है एक, फिर भी भाग्य में क्यों होता है अंतर, जानिए

04 फरवरी 2023

इस वीडियो में पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि जुड़वां बच्चों की कुंडली तो एक होती है, लेकिन उनके भाग्य हमेशा अलग-अलग होते हैं. इसके साथ ही यह भी बता रहे हैं कि जब जुड़वां बच्चे पैदा हो, तो आपको क्या क्या करना चाहिए.

गुडलक टुडे: शनि की कृपा से दूर होगी नौकरी की समस्या, जानिए कैसे करें शनि को प्रसन्न

29 जनवरी 2023

इस वीडियो में पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि शनि का रोजगार से क्या सम्बन्ध है ? इसके साथ ही यह भी बता रहे हैं कि अगर नौकरी मिलने में समस्या आ रही हो तो क्या करें. शनि को कैसे प्रसन्न करें. जानेंगे सब लेकिन पहले बात गुडलक मंत्र की.

Success Mantra: लग्न के अनुसार करें विशेष पूजा, बदल जाएगा पूरा जीवन

28 जनवरी 2023

किसी व्यक्ति का लग्न, उसके जीवन का केंद्र है. लग्न से ही स्वास्थ्य, सफलता और बाधाएं निर्धारित होती हैं. लग्न के अनुसार पहले बाधाओं को समझना चाहिये. इसके बाद एक विशेष पूजा करके बाधाओं को दूर करना चाहिये. सिर्फ एक विशेष पूजा नियमित रूप से करके आप अपने भाग्य को बेहतर कर सकते हैं.

गुडलक टुडे: क्या है रथ सप्तमी या आरोग्य सप्तमी और क्या है इसका महत्व ? जानिए

28 जनवरी 2023

इस वीडियो में पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि क्या है रथ सप्तमी या आरोग्य सप्तमी और क्या है इसका महत्व ? किन लोगों के लिए यह उपवास व्रत या पूजा विशेष फलवती है ? कैसे करें रथ सप्तमी या आरोग्य सप्तमी को पूजा आराधना ? जानेंगे सब लेकिन पहले बात गुडलक मंत्र की.

गुडलक टुडे: बसंत पंचमी त्यौहार और इसका महत्व, कैसे मजबूत होंगे ग्रह, पूजा करने के विधि, जानिए

26 जनवरी 2023

Basant panchami 2023: इस वीडियो में पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि बसंत पंचमी त्यौहार का हमारा जीवन में क्या महत्व है. बसंत पंचमी पर पूजा करने का तरीका क्या है. इसके साथ ही यह भी बता रहे हैं कि बसंत पंचमी ग्रह कैसे मजबूत होंगे.

गुडलक टुडे: घर का सपना कब होगा पूरा, कुंडली में संपत्ति के क्या है योग, जानिए

25 जनवरी 2023

पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि यदि आप घर का सपना देख रहे है तो वह कब पूरा होगा. आपकी कुंडली में संपत्ति के क्या क्या योग है. इसके साथ ही यह भी बता रहे हैं कि आप कब अपनी संपत्ति खरीद पाएंगे. इसके अलावा संपत्ति पाने के योग कौन-कौन से होते हैं.

गुडलक टुडे: नौकरी, व्यापार और संतान को लेकर क्यों हो रहा है तनाव, जानिए

24 जनवरी 2023

इस वीडियो में पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि किन बात को लेकर आपको जीवन में तनाव रहता है. तनाव का ग्रहों से क्या सम्बन्ध है. इसके अलावा नौकरी या कारोबार को लेकर तनाव क्यो रहता है. इसके साथ ही यह भी बता रहे हैं कि तनाव की स्थिति में आपको क्या क्या कार्य करने चाहिए, जिससे आपको लाभ मिले.

गुडलक टुडे: घर की छोटी छोटी समस्याए, बिना कारण झगडा, परिजन रहते है बीमार, करें उपाय

23 जनवरी 2023

इस वीडियो में पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि घर की छोटी छोटी समस्याए बड़ी क्यो हो जाती है. घर के इलेक्ट्रोनिक्स सामान बार बार खराब क्यो होते है. कोई न कोई परिजन बीमार ही रहता है. इसके साथ ही यह भी बता रहे हैं कि परिवार में बार बार बिना किसी कारण झगडा क्यो हो जाता है.

गुडलक टुडे: गुप्त नवरात्रि की महिमा, धार्मिक और वैज्ञानिक महत्व, पूजा विधि?

22 जनवरी 2023

इस वीडियो में पंडित शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि गुप्त नवरात्रि की धार्मिक महिमा और वैज्ञानिक महत्व क्या है. साथ ही गुप्त नवरात्रि की पूजा विधि क्या है. इसके साथ ही यह भी बता रहे हैं कि गुप्त नवरात्रि में धन प्राप्त करने के क्या उपाय है. इसके अलावा शीघ्र विवाह के लिए क्या प्रयोग करें.

जानिए शनि के महापरिवर्तन का प्रभाव, किसको होगा फायदा...किसको नुकसान!

21 जनवरी 2023

शनि लगभग हर ढाई साल में अपनी राशि बदल देते हैं. इस प्रकार एक राशि में दोबारा लगभग 30 वर्ष में आ पाते हैं. अभी तक शनि मकर राशि में विद्यमान थे. अब शनि 17 जनवरी को कुम्भ राशि में जा चुके हैं. कुम्भ राशि, शनि की मूलत्रिकोण राशि है. अतः शनि का कुम्भ राशि में जाना ज्यादातर शुभ ही रहेगा. हालांकि इससे देश दुनिया में काफी बड़े बदलाव भी होंगे.