scorecardresearch

क्रिकेटर राहुल तेवतिया ने थामा रिद्धि पनू का हाथ, कई क्रिकेटर्स हुए शामिल

क्रिकेटर राहुल तेवतिया ने मंगलवार को अपनी मंगेतर रिद्धि पनू से शादी कर ली. तेवतिया की शादी में नीतीश राणा, ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल समेत कई क्रिकेटर शामिल हुए.

Yuzvendra Chahal attended Rahul Tewatia's wedding Yuzvendra Chahal attended Rahul Tewatia's wedding
हाइलाइट्स
  • इस साल आईपीएल में बिखेरा था जलवा

  • विजय हजारे ट्रॉफी में करेंगे हरियाणा का प्रतिनिधित्व

क्रिकेटर राहुल तेवतिया ने मंगलवार को अपनी मंगेतर रिद्धि पनू से शादी कर ली. 28 वर्षीय तेवतिया डोमेस्टिक क्रिकेट में हरियाणा और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं. तेवतिया की शादी में नीतीश राणा, ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल समेत कई क्रिकेटर शामिल हुए. इस साल की शुरुआत में राहुल तेवतिया को बीसीसीआई ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए भारत की घरेलू टी20 टीम में शामिल होने के लिए पहली बार बुलाया था.

इस साल आईपीएल में बिखेरा था जलवा 

तेवतिया तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने आईपीएल 2021 में शारजाह में राजस्थान रॉयल्स के लिए रिकॉर्ड 224 रन के टारगेट का पीछा करते हुए 31 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली. तेवतिया ने पहली 19 गेंदों में 8 रन बनाए और अगले 12 गेंदों में 45 रन बनाए. इसी तरह उन्होंने शारजाह में किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स को जीत दिलाने में मदद की थी. तेवतिया ने उस मैच जिताने वाली पारी में 7 छक्के लगाए, जिसमें शेल्डन कॉटरेल द्वारा फेंके गए 17वें ओवर में अकेले 5 छक्के शामिल हैं.

विजय हजारे ट्रॉफी में करेंगे हरियाणा का प्रतिनिधित्व 

हरियाणा के इस ऑलराउंडर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपनी लेग स्पिन से पांच मैचों में चार विकेट हासिल किए थे. राहुल तेवतिया 8 दिसंबर से शुरू होने वाली आगामी विजय हजारे ट्रॉफी में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करेंगे. हरियाणा एलीट ग्रुप सी में है. हरियाणा अपना पहला मैच 8 दिसंबर को हैदराबाद के खिलाफ मोहाली के मुल्लनपुर के नवनिर्मित महाराजा यद्वीन्द्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलेगा.