scorecardresearch

IPL 2022 MI vs PBKS: लगातार 5वां मैच हारी आईपीएल में पांच बार चैंपियन रही मुंबई इंडियंस, पंजाब ने 12 रनों से दी मात

IPL 2022 MI vs PBKS: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस टीम को पंजाब किंग्स ने 12 रन से मात दी है. मुंबई लगातार पांचवां मुकाबला हार गई है. जिसके बाद ट्विटर पर फैंस का निराशा देखी जा सकती है.

Mumbai Indians (Photo: Twitter/@MishiAmit) Mumbai Indians (Photo: Twitter/@MishiAmit)
हाइलाइट्स
  • लगातार 5वीं हारी मुंबई इंडियंस

  • नहीं चला हिटमैन का बल्ला

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) को एक और हार का सामना करना पड़ा. यह आईपीएल 2022 में उनकी लगातार 5वीं हार है. इस बार पंजाब किंग्स (PBKS) ने बुधवार को पुणे के MCA स्टेडियम में मुंबई को हराया.

शिखर और मयंक की तूफानी पारी:

टॉस के बाद मुंबई टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पर पंजाब के शिखर धवन और मयंक अग्रवाल गेंदबाजों पर हावी हो गए. उन्होंने शुरुआती विकेट के लिए नौ ओवर में 97 रन जोड़े. अग्रवाल 32 गेंदों में 52 रन बनाकर आउट हो गए. धवन ने 50 गेंदों में 5 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 70 रन की पारी खेली. पंजाब ने 198 रन बनाए. 

नहीं चला हिटमैन का बल्ला:

जवाब में, मुंबई की शुरुआत अच्छी रही और कप्तान रोहित शर्मा फाइन टच में दिख रहे थे. पर रोहित रबाडा की शॉट गेंद पर जितेश शर्मा को कैच दे बैठे. डेवाल्ड ब्रेविस ने अच्छी पारी खेली. डेवाल्ड ब्रेविस ने 4 गेंद में 4 छक्के जड़ दिए. बेबी एबी के नाम से मशहूर साउथ अफ्रीका के इस बल्लेबाज के दम पर 9वें ओवर में मुंबई ने 29 रन बनाए.

रोहित की टीम 20 ओवर में 186 रन ही बना सकी और 12 रनों से यह मैच हार गई. मुंबई की इस हार ने फैंस को बहुत निराश किया. इसकी झलक ट्विटर पर देखने को मिल रही है.