scorecardresearch

IPL 2022 : SRH के खिलाफ बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी आंद्रे रसेल का चला सिक्का, आर या पार के मुकाबले में KKR को दिलाई जीत

ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) चार ओवरों में तीन विकेट चटकाए. सबसे पहले उन्होंने हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को आउट किया.

ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ऑलराउंडर आंद्रे रसेल
हाइलाइट्स
  • आंद्रे रसेल का मैच के दौरान जबरदस्त बोलबाला देखने को मिला

  • रसेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों को जमकर धोया

SRH vs KKR Highlights : क्रिकेट में मुकाबले का रुख पलटने के लिए कभी-कभी एक खिलाड़ी भी काफी होता है. ऐसे ही इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी आंद्रे रसेल का मैच के दौरान जबरदस्त बोलबाला देखने को मिला. चाहे गेंदबाजी में कह लो या बल्लेबाजी, दोनों में ही उनका सिक्का चला. दोनों ही बार उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों को जमकर धोया. 

हालांकि, रसेल अपने अर्धशतक से एक रन चूक गए. उन्होंने 28 गेंदों पर 49 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और चार छक्के शामिल थे. इसके बाद जब उनकी गेंदबाजी करने की बारी आई तो उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद में हड़कंप मचा दिया. अपने चार ओवरों में उन्होंने तीन विकेट चटकाए. सबसे पहले उन्होंने हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को आउट किया. इसके बाद उनके निशाने पर वॉशिंगटन सुंदर औऱ मार्को यानसन रहे. 

बता दें कि, केकेआर के गेंदबाजों ने नियमित विकेट लिए और एसआरएच के रनों का पीछा करते हुए 54 रन की व्यापक जीत दर्ज की. उमेश यादव ने 32 रन पर एडेन मार्कराम को आउट किया, जबकि रसेल ने विलियमसन , सुंदर  और यानसन को आउट किया. इसके अलावा वरुण चक्रवर्ती ने अभिषेक शर्मा को 43 रन पर जबकि सुनील नरेन ने निकोलस पूरन को 2 रन पर आउट किया.

SRH की अच्छी शुरुआत पर रसेल ने लगाया ब्रेक
 
आंद्रे रसेल ने केकेआर को शुरुआती सफलता दिलाने के लिए केन विलियमसन को 9 रन पर आउट किया लेकिन अभिषेक शर्मा ने स्कोरिंग जारी रखी. SRH के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन ने केकेआर के खिलाफ जीत के लिए 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दी थी लेकिन, रसेल ने अंतिम ओवर में वाशिंगटन सुंदर को तीन छक्के लगाकर केकेआर को 20 ओवर बनाम एसआरएच में 177/6 तक पहुंचाने में मदद की. 

दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (डब्ल्यू), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानसेन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन): वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स (डब्ल्यू), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, उमेश यादव, टिम साउथी, वरुण चक्रवर्ती

ये भी पढ़ें: