scorecardresearch

MS Dhoni Police: क्या किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं महेंद्र सिंह धोनी? पुलिस वर्दी में धोनी को देखकर फैंस हुए हैरान, जानिए क्या है मामला?

सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का एक नया फोटो तेजी से वायरल हो रहा है, इस तस्वीर में वह पुलिस वाले के किरदार में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि एक विज्ञापन शूट हो रहा था जिसके लिए महेंद्र सिंह धोनी ने यह पुलिस की वर्दी पहनी हुई है.

MS Dhoni in Police MS Dhoni in Police

सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर वायरल हो रही है. आपको बता दें कि यह कोई साधारण तस्वीर नहीं है, बल्कि यह उनके आने वाले विज्ञापनों में से एक का लुक है. वायरल तस्वीर में क्रिकेटर को पुलिस की वर्दी में देखा जा सकता है. तस्वीर शेयर करते हुए एक यूजर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "एक विज्ञापन में एक पुलिस अधिकारी के रूप में एमएस धोनी."

भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल हैं धोनी 
एमएस धोनी पैराशूट रेजिमेंट (106 पैरा टीए बटालियन) की भारतीय प्रादेशिक सेना इकाई में लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद रैंक रखते हैं. उन्हें साल 2011 में भारतीय सेना द्वारा ये सम्मान दिया गया था. फौज का हिस्सा बनने के बाद धोनी को वो सारी सुविधाएं मिल रही हैं, जो सेना के एक जवान को मिलती हैं. धोनी ने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को 2007 में टी20 वर्ल्ड कप और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जिताया था. इसी के सम्मान में धोनी को सेना में यह सम्मान मिला.

फैंस ने किए कमेंट्स
धोनी इस सीजन के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं. धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. इसके बाद से वह सिर्फ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भी खेलते नजर आ रहे हैं. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए फैंस ने कई सारे कमेंट्स लिखे, “थाला पुलिस की वर्दी में सेक्सी दिख रहे हैं. कहना पड़ेगा एक सैन्य अधिकारी के रूप में उनकी कल्पना नहीं की जा सकती.'' बता दें कि सीएसके प्रशंसकों द्वारा धोनी को थाला कहा जाता है, जिसका अर्थ तमिल में लीडर होता है. वहीं कई फैंस ने धोनी के सिंघम 3 में कैमियो करने तक की बात कह डाली.