scorecardresearch

Hardik Natasha Divorce News: तलाक... प्रॉपर्टी का 70% हिस्सा... क्या है Hardik Pandya और Natasha Stankovic के बीच तलाक की खबरों का सच, क्या दोनों होने वाले हैं अलग ?

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं. हालांकि दोनों ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है. चलिए जानते हैं कि ऐसा क्या हुआ जो दोनों के अलग होने के कयास लगाए जाने लगे.

Hardik Pandya & Natasha Stankovic (Photo-Hardik Insta) Hardik Pandya & Natasha Stankovic (Photo-Hardik Insta)

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक को लेकर सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से फैल रही है कि वे दोनों अलग होने वाले हैं. खबर ये भी है कि नताशा पांड्या की प्रॉपर्टी से 70 % हिस्सा मांग रही है. हालांकि तलाक के इन खबरों की पुष्टि न तो हार्दिक ने की है और न ही नताशा ने. जीएनटी भी पुष्टि नहीं करता है. इन सब के बीच नताशा, एलेक्जेंडर के साथ सार्वजनिक रूप से दिखाई दी हैं जिसके बाद तलाक की अटकलों ने और जोर पकड़ लिया है. आखिर ये खबर फैली क्यों और इसके पीछे की वजह क्या है ? क्या वाकई में हार्दिक और नताशा एक दूसरे को तलाक दे रहे हैं  ? चलिए आपको बताते हैं और ये भी बताते हैं कि नताशा आखिर हैं कौन.

 2020 में हुई थी शादी

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी साल 2020 में हुई थी. दोनों का एक लड़का भी है जिसका नाम अगस्त्या है. कपल ने पहले डेटिंग फिर लिव इन और इसके बाद शादी करने का फैसला किया था. बता दें कि नाइट क्लब में दोनों की मुलाकात हुई और इसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ती गई. डेटिंग से होते हुए लिव इन और फिर शादी तक दोनों पहुंचे. बता दें कि पहली शादी दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से तो दूसरी क्रिश्चियन रीति रिवाज से की थी. 

सम्बंधित ख़बरें

पांड्या सरनेम हटाया

इन खबरों को हवा तब मिली जब नताशा ने इंस्टा पर अपने नाम के आगे से पांड्या सरनेम हटा दिया. बता दें कि पहले इंस्टा पर उनका नाम नताशा स्टेनकोविक पांड्या था जो अब नताशा स्टेनकोविक दिख रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि दोनों ने काफी दिनों से साथ में कोई फोटो भी शेयर नहीं की. यहां तक नताशा ने अपने हैंडल से हार्दिक के साथ वाली फोटो को भी डिलीट कर दिया है. आईपीएल में भी नताशा नजर नहीं आईं और पांड्या से रिलेटेड कोई स्टोरी या पोस्ट शेयर नहीं की. पांड्या ने भी नताशा के जन्मदिन पर कोई पोस्ट या स्टेटस शेयर नहीं किया था.

प्रॉपर्टी में हिस्सा पर क्या बोले थे हार्दिक 

तलाक की खबरों के बीच हार्दिक का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में हार्दिक यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि उन्होंने जो कुछ भी खरीदा है, चाहे घर हो, गाड़ी हो सब अपनी मां के नाम से ही खरीद रखा है. वीडियो में वह कह रहे हैं कि मैंने उन लोगों से बोल रखा है कि मेरा कोई भरोसा नहीं है इसलिए मैं अपने नाम पर नहीं लूंगा. आगे चलकर किसी को 50 परसेंट देना नहीं है.

कौन हैं नताशा 

सर्बियाई मॉडल, एक्ट्रेस और डांसर नताशा स्टेनकोविक ने बॉलीवुड में भी काम किया है. नताशा ने बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है. 2013 में आई फिल्म सत्याग्रह में वह पहली बार दिखी थीं. नताशा अब तक 14 फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह कई रियलिटी शो में भी दिख चुकी है. बता दें कि नताशा हार्दिक से पहले टीवी एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशनशिप में थीं. अब तलाक के इन खबरों के बीच नताशा एलेक्जेंडर के साथ दिखी हैं जो कि पेशे से ट्रेनर हैं और दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं.