scorecardresearch

सामने आयी विराट-अनुष्का की बेटी की पहली झलक, पापा कोहली को चीयर करने पहुंची स्टेडियम 

अनुष्का जब स्टैंड्स में अपनी बेटी वामिका के साथ खड़ी थीं, उसी वक्त कैमरा उनकी ओर गया. ये पहली बार है जब विराट-अनुष्का की बेटी वामिका की झलक देखने को मिली है.

हाइलाइट्स
  • विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका पापा कोहली को चीयर करने पहुंची स्टेडियम.  

  • भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन में तीसरा वनडे खेला जा रहा है.

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन में तीसरा वनडे खेला जा रहा है. मैच में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए अर्धशतक जड़ा है. विराट कोहली के इंटरनेशनल करियर का यह 64 वां अर्धशतक है. कोहली की शानदार पारी को देखने के लिए उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी मौजूद थीं. इसी बीच क्रिकेट फैंस को विराट कोहली की बेटी वामिका कोहली की एक झलक देखने को मिली.  

जिस समय विराट कोहली के अर्धशतक पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा तालियां बजा रही थीं, उस समय वामिका उनकी गोद में थीं. जी हां, आज का मैच देखने विराट कोहली की बेटी वामिका भी आई हैं. टीवी पर वामिका अपनी मां की गोद में दिखीं. अनुष्का जब स्टैंड्स में अपनी बेटी वामिका के साथ खड़ी थीं, उसी वक्त कैमरा उनकी ओर गया. विराट कोहली की बेटी पिंक ड्रेस पहने अपनी मां की गोद में थीं. ये पहली बार है जब विराट-अनुष्का की बेटी वामिका की झलक देखने को मिली है. बेटी के पैदा होने के बाद विराट-अनुष्का ने अपील की थी कि उन्हें स्पेस दिया जाए.   

11 जनवरी को था वामिका का पहला बर्थडे

288 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम के लिए पारी के 25वें ओवर की पांचवीं गेंद पर एक रन लेकर विराट कोहली ने अपना अर्धशतक पूरा किया. विराट ने स्टैंड्स की तरफ इशारा करते हुए इस अर्धशतक को अपनी बेटी को समर्पित किया. विराट अनुष्का की बेटी वामिका कोहली हाल ही में 1 साल की हुई है. वामिका का पहला बर्थडे 11 जनवरी को था. साउथ अफ्रीका दौरे पर गई टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी गई हैं. साउथ अफ्रीका में ही वामिका का जन्मदिन मनाया गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. विराट कोहली ने कुछ दिनों पहले ही टेस्ट कप्तानी से इस्तीफा दिया था. उनके इस फैसले से क्रिकेट फैंस हैरान थे.

भारत के सात विकेट पर 223 रन

मैच की बात करें तो भारतीय कप्तान लोकेश राहुल ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरा वनडे जीतने के लिए 288 रनों का लक्ष्य मिला है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अफ्रीकी टीम 49.5 ओवर्स में 287 रनों पर ढेर हो गई. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत के सात विकेट गिर गए हैं. भारत का स्कोर सात विकेट पर 223 रन है.