scorecardresearch

Bajaj Pulsar N150: बजाज की नई पल्सर होने जा रही है लॉन्च, जानिए क्या है खूबियां

Bajaj Pulsar N150: बजाज की नई पल्सर लॉन्च होने जा रही है. ये जानकारों के मुताबिक ये बाइक Yamaha FZ V3 और Honda Unicorn जैसी मोटरसाइकिल को टक्कर दे सकती है.

Bajaj Pulsar N160 Bajaj Pulsar N160
हाइलाइट्स
  • बजाज की नई पल्सर होने जा रही है लॉन्च

  • कई दूसरी मोटरसाइकिलों को दे सकती है मात

अगर आप भी किसी ऐसी कंपनी से मोटरसाइकिल खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है. देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो (Bajaj Auto) मंगलवार को न्यू-जेनरेशन पल्सर N150 लॉन्च करने वाली है. ये एक एंट्री-लेवल मोटरसाइकिल होगी. बताते चलें कि पिछले साल कंपनी ने पल्सर के न्यू-जेनरेशन मॉडल N250 और F250 लॉन्च किए थे. इसके बाद  N160 को लॉन्च किया गया. अब N150 लॉन्च होने जा रही है. हालांकि, अभी पल्सर N150 को लेकर इसके फीचर के बारे में ज्यादा नहीं बताया गया है. 

कैसा हो सकता है लुक?

स्पाय तस्वीरों को देखने पर पता चलता है कि ये नई पल्सर N160 जैसी हो सकती है. हालांकि, पल्सर N150 दूसरे मॉडल्स की तुलना में सस्ती होने की उम्मीद है. कई जानकारों के मुताबिक, Bajaj Pulsar N150 को कुल दो वेरिएंट्स में बेचा जा सकता है. इसके किफायती होने के साथ-साथ आरामदायक राइडिंग डायनामिक्स होने की भी उम्मीद है. N160 की तरह ही इसके डिजाइन में एक स्प्लिट ग्रैब रेल, एक अंडरबेली एग्जॉस्ट यूनिट, ट्विन एलईडी टेल लाइट्स, एक हैलोजन हेडलैंप और टर्न सिग्नल, मिडिल सेट फुटपेग, एक अपराइट हैंडलबार, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और एक मोनोशॉक रियर सस्पेंशन होने की उम्मीद है. 

कई दूसरी मोटरसाइकिलों को दे सकती है मात

बता दें, पावर और टॉर्क के बारे में अभी भी कोई जानकारी नहीं है. वहीं पावरट्रेन को पांच-स्पीड कॉन्सटेंट मेश ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगर Bajaj Pulsar N150 इन सभी सुविधाओं से लैस निकली, तो यह Yamaha FZ V3, Suzuki Gixxer 155, TVS Apache RTR 160 2V और Honda Unicorn को टक्कर दे सकती है. इसकी कीमत 1.10 लाख रुपये के आसपास हो सकती है.