scorecardresearch

कम कीमत में ये कूलर AC जैसी ठंडक देगा, बिजली बिल भी आएगा एकदम कम

बढ़ती गर्मी को मात देने के लिए लोग अपने घरों में AC या कूलर के इंतेजाम करने लगते हैं. लेकिन बाजारों में मिलने वाले हाई प्राइज के कूलर लोग लेना नहीं चाहते. साथ ही बिजली बिल भी बढ़ा हुआ आने का टेंशन भी बना रहता है.

PORTABLE COOLER PORTABLE COOLER

लगातार बढ़ती गर्मी का कहर जारी है साथ ही ठंडक के लिए AC-कूलर की मांग भी बढ़ रही है.  ऐसे में लोग ऑनलाइन सस्ते एसी कूलर खरीदने के लिए ऑनलाइन सेल पर नजर बनाए रखते हैं.  इसलिए आज हम आपको फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध एक ऐसे कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद ही कम दाम में AC जैसी कूलिंग देता है. 

Dresszon 3.99 L Room/Personal Air Cooler
 
इस पोर्टेबल कूलर का वजन भी काफी कम है साथ ही डिजाइन भी शानदार है. छोटे बक्से की तरह दिखने वाले इस कूलर को आप घर में कहीं भी रख सकते हैं. इसकी खास बात ये है कि ये कूलर ठंडक के मामले में बड़े-बड़े कूलरों को मात देता है. 

Dresszon 3.99 L Room/Personal Air Cooler को  USB की मदद से भी चलाया जा सकता है.  साथ ही ये कम बिजली में तेज हवा देता है. 

Dresszon 3.99 L Room/Personal Air Cooler Price

इस कूलर की लॉन्चिंग प्राइज 2,300 रुपये है. लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में  ये कूलर सिर्फ 1,549 रुपये में मिल रहा है. इस कूलर में करीब 4 लीटर पानी स्टोरेज की क्षमता है.