scorecardresearch

कार खरीदारों के लिए सुनहरा मौका, इन कारों पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

कार खरीदारों के लिए साल के आखिरी 2 महीने सबसे ज्यादा डिस्काउंट्स की सौगात लेकर आते हैं. कंपनी नए साल से पहले अपना स्टॉक निकालने के लिए भारी भरकम डिस्काउंट्स ऑफर करती हैं और ग्राहक इसका फायदा उठाने की भरपूर कोशिश करते हैं. इस साल भी नवंबर में कारों पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है.

कार कार
हाइलाइट्स
  • कारों पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

  • कार पर 50 हजार तक का डिस्काउंट

कार खरीदने के लिए साल का वो सबसे बेहतरीन वक्त आ गया है जब ग्राहकों को इनपर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिलते हैं. नवंबर और दिसंबर में मौजूदा साल का स्टॉक निकालने के लिए अक्सर कंपनियां सबसे ज्यादा छूट ऑफर करती हैं. अगर आप भी इस समय का इंतज़ार कर रहे थे तो फिर हम आपको बताते हैं कि इस महीने किस कार पर कितनी छूट मिल रही है.

1. टाटा टियागो 
टाटा टियागो पर अगर डिस्काउंट्स की बात करें तो इस कार पर 20 हज़ार की कंज्यूमर स्कीम और 10,000 रुपये के एक्सचेंज डिस्काउंट समेत कुल 30 हज़ार रुपये तक का फायदा ग्राहकों को मिल रहा है. टाटा टियागो के बाद देखते हैं हुंडई की सेंट्रो पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है.

2. हुंडई सैंट्रो 
हुंडई की भारत में पहली और बेहद लोकप्रिय रही सैंट्रो पर 15 हजार का कैश डिस्काउंट, 10 हज़ार का एक्सचेंज बोनस, और 3 हज़ार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है. यानी कुल 28 हज़ार तक का फायदा ग्राहकों को मिल सकता है.

3. महिंद्रा बोलेरो 
महिंद्रा की दमदार SUV बोलेरो पर नवंबर में कार खरीदारों को कुल 25 हज़ार रुपये तक के ऑफर्स मिल रहे हैं. इस 7 सीटर कार के वेरिएंट्स के आधार पर साढ़े 6 हज़ार रुपये तक का कैश डिस्काउंट. 10 हज़ार रुपये के एक्सचेंज बेनिफिट और साढ़े 8 हज़ार रुपये के एसेसरीज दिए जा रहे हैं.

4. टाटा टिगोर
टाटा की टिगोर पर नवंबर में कार खरीदने वालों को 20 हज़ार की कंज्यूमर स्कीम और 15,000 रुपये के एक्सचेंज डिस्काउंट समेत अलग अलग वेरिएंट्स पर कुल 35 हज़ार रुपये तक की बचत हो सकती है.

5. हुंडई ऑरा पर डिस्काउंट
हुंडई ऑरा कार पर 25 हजार का कैश डिस्काउंट, 3 हज़ार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 10 हज़ार का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है. जिससे इस कार पर 38 हज़ार रुपये तक का फायदा मिल सकता है.

6. महिंद्रा मराजो
इस एमपीवी कार पर 20 हज़ार का कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज डिस्काउंट के तौर पर 15 हज़ार और 5,200 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस मिल रहा है. यानी इस कार पर कुल 40,200 रुपए का फायदा मिल रहा है.

7. टाटा हैरियर 
टाटा हैरियर के काजीरंगा और जेट एडिशन पर 30 हज़ार रुपये की कंज्यूमर स्कीम और 30,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट समेत कुल 60 हज़ार रुपए के डिस्काउंट ऑफर मिल रहे हैं.

8. ग्रैंड आई10 निओस 
हुंडई ग्रैंड आई10 निओस कार पर 35 हज़ार रुपये की नकद छूट, 10 हजार का एक्सचेंज बोनस और 3 हज़ार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है. इस तरह इस कार की खरीद पर 48 हज़ार रुपये तक की बचत हो सकती है.

9. टाटा सफारी 
टाटा की इस SUV पर कुल 60 हज़ार रुपये तक के ऑफर्स मिल रहे हैं. इस SUV में अलग अलग वेरिएंट्स के आधार पर 30 हज़ार रुपये तक की कंज्यूमर स्कीम और 30 हज़ार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है.

10. महिंद्रा एक्सयूवी 300 
इस SUV के पेट्रोल वेरिएंट पर 29 हज़ार और डीजल वेरिएंट पर 23 हजार की नकद छूट के साथ 10 हज़ार रुपये की एक्सेसरीज, एक्सचेंज डिस्काउंट के तौर पर 25 हज़ार रुपये के ऑफर्स और 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस मिल रहा है. यानी पेट्रोल मॉडल पर 68 हज़ार और डीजल मॉडल पर 62 हज़ार का फायदा मिल रहा है.