scorecardresearch

Jio Recharge Plans: ये हैं Jio के सबसे सस्ते प्लान, महीने में करने होंगे 200 रुपये से भी कम खर्च 

Jio Recharge Plans: हम आज आपको Jio के ऐसे 3 प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको हर महीने 200 रुपये से भी कम खर्च करना होगा. ये Jio के सबसे सस्ते वाले प्लान हैं.

Jio Recharge Plans Jio Recharge Plans
हाइलाइट्स
  • 395 रुपये के प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है

  • महीने में खर्च करने होंगे 200 रु से भी कम

Jio अक्सर अपने मोबाइल यूजर्स को कई प्लान ऑफर करता रहता है. कई बार यूजर्स को ये महंगे भी लग सकते हैं. हालांकि, मोबाइल में 200 रुपये का से कम के रिचार्ज में भी यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और एसएमएस के साथ ही कई अन्य बेनेफिट्स भी मिलते हैं. इसमें से अधिकतर प्लान एक महीने वाले होते हैं. यहां हम आपको ऐसे 3 प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसमें आपको हर महीने का खर्चा 200 रुपये से भी कम आएगा.  

155 रुपये वाला प्लान 

यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कुल 2 जीबी डेटा मिलता है. अच्छी बात है कि डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट बंद नहीं होगा. हाई-स्पीड डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी. वहीं, इसमें मैसेजिंग के लिए 1000 एसएमएस मिलेंगे. इसमें आपको अन्य Jio ऐप्स जैसे Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. 

395 रुपये वाला प्लान 

इसके अलावा Jio के 395 रुपये के इस रिचार्ज प्लान में आपको कुल 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. अनलिमिटेड कॉलिंग वाले इस प्लान में कुल 6 जीबी डेटा मिलता है. हाई-स्पीड डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी. इस प्लान में मैसेजिंग के लिए 1000 एसएमएस की भी सुविधा मिलती है. इसमें आपको अन्य Jio ऐप्स जैसे Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. 

1559 रुपये वाला प्लान 

जियो के इस प्लान में 336 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 24 जीबी डेटा मिलेगा. हाई-स्पीड डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी. इसमें यूजर को 3000 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है. इसमें आपको अन्य Jio ऐप्स जैसे Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.