scorecardresearch

एपल आईफोन नहीं इस कंपनी का फोन रखते हैं बिल गेट्स, यहां रखते हैं पूरा डेटा

कोई भी फिल्म स्टार, क्रिकेट स्टार, बिजनेसमैन कौन से फोन का इस्तेमाल करते हैं, इस बात में कई लोगों को बहुत इंटरेस्ट होता है. टेक दिग्गज और माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स जो की एक वक्त तक विश्व के अमीरों की लिस्ट में टॉप पर रहते थे, उन्होंने खुलासा किया है कि वो किस फोन का इस्तेमाल करते हैं.

बिल गेट्स बिल गेट्स
हाइलाइट्स
  • बिल गेट्स ने किया खुलासा

  • सैमसंग और माइक्रोसॉफ्ट की बेहतरीन पार्टनरशिप

अक्सर लोगों को बड़ी हस्ती या सेलेब्स कौन सा प्रोडक्ट यूज कर रहे है, इसको जानने की बड़ी उत्सुकता रहती है. आम तौर पर लोगों के दिमाग में यही होता है, सेलेब्स एपल का आईफोन यूज करते होंगे. लेकिन आपको बता दें कि माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स आईफोन का इस्तेमाल नहीं करते हैं. तो चलिए आज हम आपको माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक के स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे, कि वो किस कंपनी का फोन इस्तेमाल करते हैं. इस बात की जानकारी खुद बिल गेट्स ने दी है, की वो अपने माइक्रोसॉफ्ट सरफेस डुओ के बजाय सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 स्मार्टफोन को यूज करते हैं.

बिल गेट्स ने किया खुलासा
9 टू 5 गूगल की एक रिपोर्ट के हवाले से इस हफ्ते रेडिट एएमए के दौरान, गेट्स ने इस बात का खुलासा कर दिया कि वह किस स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, ये कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि गेट्स एक एंड्रॉइड डिवाइस का इस्तेमाल करते हैं. 

बता दें कि बिल गेट्स ने ये भी बताया कि वो पहले से ही एंड्रॉयड फोन का ही इस्तेमाल कर रहे हैं. दरअसल गेट्स ने समझाया कि फोल्ड के डिस्प्ले के आकार का मतलब है कि वो इसे ‘पोर्टेबल पीसी’ की तरह इस्तेमाल करते हैं. 

सैमसंग और माइक्रोसॉफ्ट की बेहतरीन पार्टनरशिप
रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग और माइक्रोसॉफ्ट की बेहतरीन पार्टनरशिप की वजह से सैमसंग के कई डिवाइस विंडोज ऑपरेटिंग के साथ बहुत ही अच्छी तरह से काम करते हैं.

वैसे बिल गेट्स इससे पहले भी एपल के आईफोन की जगह एंड्रॉयड फोन का इस्तेमाल करने की जानकारी दे चुके हैं. हालांकि ये पहली बार है जब उन्होंने कंपनी और उसके मॉडल का भी जिक्र किया, जिस कंपनी का स्मार्टफोन को वो इस्तेमाल करते हैं.