scorecardresearch

OnePlus Q2 Pro: भारत में जल्द लॉन्च होगा OnePlus Q2 Pro स्मार्ट टीवी, घर में देगा थिएटर जैसा मजा...70W का रहेगा साउंड

भारत में जल्द ही वनप्लस का एक नया स्मार्ट टीवी OnePlus Q2 Pro लॉन्च होने वाला है. इस टीवी की स्क्रीन इतनी बड़ी है कि आपको घर पर ही थिएटर का मजा मिलेगा. इस टीवी की स्क्रीन 65 इंच की रहने वाली है.

OnePlus Q2 Pro SmartTV OnePlus Q2 Pro SmartTV
हाइलाइट्स
  • 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ आने वाला है

  • 3 जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज भी देखने को मिल सकता है

OnePlus ने जल्द अपना एक नई स्मार्ट टीवी OnePlus Q2 Pro को लॉन्च करने जा रहा है. वनप्लस का यह स्मार्ट टीवी इसके पहले वाले वर्जन Q1 की जगह लेने वाला है. जो 2019 में लॉन्च हुआ था. वनप्लस का यह स्मार्ट टीवी 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ आने वाला है. जिसकी स्क्रीन साइज 65 इंच की रहने वाली है. इसके साथ ही यह टीवी कई और भी फीचर्स के साथ आने वाला है. 

आने वाला है 70W के स्पीकर से साथ 
कहा जा रहा है कि OnePlus Q2 Pro 70W के स्पीकर से साथ आने वाला है. जिसे डॉल्बी एटमॉस के जरिए ट्यून किया गया है. जिसके चलते उसकी साउंड क्वालिटी बेहतरीन रहने वाली है. ये टीवी मोटराइज्ड साउंडबार के साथ भी आ सकता है, लेकिन अभी तक इसको लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है. वहीं इस टीवी में आपको 3 जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज भी देखने को मिल सकता है. 

ये होंगे फीचर्स
OnePlus Q2 Pro कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाला है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक OnePlus Q2 Pro 4K रेजोल्यूशन के साथ 65 इंच का QLED पैनल के साथ लॉन्च हो सकता है. इसके साथ ही इसमें स्मूथ एनिमेशन के लिए हाई 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है. वहीं यह एक कस्टम Android स्किन, OxygenPlay पर चलेगा, जो Google TV के जरिए संचालित होगी. 

इतनी हो सकती है कीमत
अगले महीने फरवरी 2023 के 7 तारीख को वनप्लस को लॉन्चिंग इवेंट OnePlus Cloud 11 होने जा रहा है. इस इवेंट में वनप्लस 11 के साथ ही इसका Buds Pro 2 भी लॉन्च होगा. उम्मीद लगाई जा रही है कि वनप्लस के इस लॉन्चिंग इवेंट में OnePlus Q2 Pro स्मार्ट टीवी लांच हो सकता है. इस टीवी की कीमत 55 से 60 हजार रुपये लगाई जा रही है. इसकी कीमत का खुलासा टीवी के लॉन्च होने के बाद ही सामने आ पाएगा.