scorecardresearch

Jio Welcome Offer: Jio 5G की सुविधा फ्री में कैसे उठाएं, कंपनी दे रही इन यूजर्स को सुनहरा मौका

JIO Welcome offer फिलहाल दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद समेत 5 अन्य शहरों में उपलब्ध है. अगर आप बताए गए इन शहरों में से किसी भी एक शहर में रहते हैं तो आप भी जियो 5जी सर्विस का फायदा उठा सकते हैं.

Jio Welcome Offer Jio Welcome Offer
हाइलाइट्स
  • कंपनी ने Welcome Offer जारी किया है.

  • यूजर्स के पास एक 5G कम्पेटिबल स्मार्टफोन होना बेहद जरूरी है.

Reliance Jio आने वाले दिनों में 5G सेवाओं के साथ कई शहरों में एंट्री करने वाला है. मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली टेलीकॉम कंपनी दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, वाराणसी, चेन्नई, बेंगलुरु, नाथद्वारा, बेंगलुरु और हैदराबाद में अपनी 5जी  5G सर्विस दे रही है. 

अब कंपनी ने इसके इस्तेमाल के लिए कंपनी ने Welcome Offer जारी किया है. Jio True 5G फिलहाल बीटा टेस्टिंग फेज में है और फिलहाल कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध कराया गया है. अगर आप बताए गए इन शहरों में से किसी भी एक शहर में रहते हैं तो आप भी जियो 5जी सर्विस का फायदा उठा सकते हैं. इसका तरीका हम आपको बता देते हैं-

किन लोगों को मिलेगा फ्री 5G इस्तेमाल करने का मौका

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स के पास एक 5G कम्पेटिबल स्मार्टफोन होना बेहद जरूरी है. इसके अलावा Jio 5G-नेटवर्क कवरेज क्षेत्र में रहना भी जरूरी है. केवल यही नहीं ध्यान में रखें की आपके स्मार्टफोन में कंपनी का कोई 239 रुपये से ज्यादा वाला रिचार्ज प्लान मौजूद हो. विशेष 5जी ऑफर के तहत टेल्को अपने ग्राहकों को 1 जीबीपीएस तक की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाटा मुहैया करा रही है.

चेक करें इन्विटेशन?

Jio 5G को फ्री में पाने के लिए आपको जियो की तरफ से आने वाले इनविटेशन कोड का इंतजार करना होगा. जियो उन्हीं यूजर्स को इनवाइट भेज रही है, जिनके पास 239 रुपये या उससे ऊपर का प्लान है. आप My Jio app में जाकर चेक करना होगा कि आपको वेलकम ऑफर का इनवाइट आया है या नहीं. चुनिंदा यूजर्स को ही इनवाइट के जरिए 5G उपलब्ध करवाया जा रहा है. अगर आप 5G सिटी में नहीं रहते हैं तो आप 5G सर्विस का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे. Jio ने पहले अपने यूजर्स को बताया था कि उन्हें 5G नेटवर्क से जुड़ने के लिए नया 5G सिम नहीं खरीदना होगा. मौजूदा Jio 4G सिम 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा.