scorecardresearch

Samsung Galaxy S23 India Price: सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज की कीमतों का हुआ खुलासा, भारत में इतनी होगी कीमत

Samsung Galaxy S23 सीरीज से पहली ही इसकी कीमतों को लेकर लीक सामने आ रहे हैं. इससे पहले भी गैलेक्सी S23 सीरीज के फीचर्स को लेकर लीक सामने आ चुके हैं. सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज को अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च होने की उम्मीद है.

Samsung Galaxy S23 India Price Samsung Galaxy S23 India Price
हाइलाइट्स
  • Samsung Galaxy S23 सीरीज एंड्राइड 13 ओएस पर रन करेगा

Samsung Galaxy S23 सीरीज स्मार्टफोन 1 फरवरी को होने वाले अनपैक्ड इवेंट में है. Samsung Galaxy S23 सीरीज में बेस मॉडल, एक प्रो मॉडल और एक हाई-एंड अल्ट्रा वेरिएंट शामिल होने की उम्मीद है. S23 सीरीज के फीचर्स को लेकर हाल में कई लीक्स सामने आए है. इसके फीचर्स की तरह ही उनकी कीमत के बारे में हाल ही में एक लीक सामने आया है. जो भारत में गैलेक्सी S23, गैलेक्सी S23+ और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा की कीमत का हिंट देता है. 

इतनी हो सकती है कीमत
एक ट्विटर यूजर No Name (@chunvn8888) ने ट्वीट करके इसकी कीमतों के बारे में खुलासा किया है. ट्वीट के मुताबिक बेस वेरिएंट गैलेक्सी S23 की कीमत 79,999 रुपये होने की उम्मीद है. वहीं गैलेक्सी S23+  की कीमत 89,999 रुपये होने की उम्मीद है. जबकि हाई एंड सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा की भारतीय कीमत 1,14,999 रुपये होने की उम्मीद है. 

इस कलर में आ सकते हैं फोन
इससे पहले आए एक लीक में बताया गया था कि Samsung Galaxy S23 सीरीज को चार कलर में पेश किया जाएगा. दो फैंटम ब्लैक, कॉटन फ्लावर, बोटैनिकल ग्रीन और मिस्टी लीलैक में लोगों के लिए पेश किया जाएगा. इसके साथ ही इससे पहले आए एक रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy S23 सीरीज एंड्राइड 13 ओएस पर रन करेगा. अगर यह फोन Samsung नए एंड्रॉयड के साथ आता है तो इसकी कीमत और भी बढ़ सकती है. 

ये हो सकते हैं फीचर
सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ आ सकता है. वहीं इसके कैमरे की बात करें तो ये 50-मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ आ सकता है. साथ ही इसमें 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 3x टेलीफोटो के साथ 10-मेगापिक्सल का सेंसर के साथ आने की उम्मीद है. हाल में सैमसंग के टीजर में बताया गया कि रात में गैलेक्सी S23 सीरीज से शानदार फोटोग्राफी की जा सकेगी. हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा. गैलेक्सी S23 सीरीज 3,900mAh की बैटरी होगी. जो  25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाला है. वहीं गैलेक्सी S23+ के साथ-साथ गैलेक्सी S23 अल्ट्रा को 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश होने की उम्मीद है.