scorecardresearch

Glass Back,नाइटोग्राफी फीचर,ऑटो-फोक्स जैसे फीचर के साथ Samsung ने लॉन्च किए दो दमदार स्मार्टफोन, पानी में गिरने पर भी नहीं होगा असर

सैमसंग ने अपनी A सीरीज को नए फोन Galaxy A54 5G और Galaxy A34 5G लॉन्च किया है. नई A सीरीज के इन स्मार्टफोन्स में 120Hz AMOLED डिस्प्ले और 5,000 mAh की बैटरी है.

Samung Smartphone Samung Smartphone

भारत के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज, गैलेक्सी A54 5G और गैलेक्सी A34 5G लॉन्च की है. प्रीमियम लुक और फील और ड्यूरेबिलिटी के लिए डिजाइन किए गए गैलेक्सी ए54 5जी और गैलेक्सी ए34 5जी में लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ और उन्नत मनोरंजन सुविधाएं हैं, जिसकी वजह से ये उपभोक्ताओं की पहली पसंद बना हुआ है. मार्केट में लॉन्च होने के साथ ही ये एक बड़ी मार्केट को प्रभावित कर सकता है.

सैमसंग इंडिया मोबाइल बिजनेस के वरिष्ठ निदेशक आदित्य बब्बर ने कहा, “सैमसंग में हम नवाचार का लोकतंत्रीकरण करने में विश्वास करते हैं, और नए गैलेक्सी A54 5G और A34 5G हमारी प्रतिबद्धता के लिए एक वसीयतनामा हैं. ये डिवाइस हमारे सिग्नेचर गैलेक्सी डिजाइन और नाइटोग्राफी जैसी प्रमुख विशेषताओं के साथ एक प्रीमियम अनुभव प्रदान करते हैं, जो उपभोक्ताओं को कम रोशनी की स्थिति में साफ इमेज और वीडियो शूट करने में मदद करते हैं. सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास IP67 रेटिंग, गोरिल्ला ग्लास 5 सुरक्षा, और चार Android OS अपडेट के साथ, गैलेक्सी A54 5G और A34 5G को एक चिंता मुक्त उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, यह सुनिश्चित करते हुए कि आप अपने डिवाइस से लंबे समय तक अधिकतम लाभ प्राप्त कर सकें.”

पहली बार दिया ग्लास बैक
गैलेक्सी A54 5G और A34 5G में एक फ्लोटिंग कैमरा सेटअप के साथ-साथ एक मेटल कैमरा डेको है जो डिवाइस के रंग से मेल खाता है. गैलेक्सी A सीरीज़ में पहली बार, A54 5G में ग्लास बैक है, जो इसे एक प्रीमियम लुक और फील देता है. गैलेक्सी ए54 5जी तीन रंगों- ग्रेफाइट, लाइम और वायलेट में आता है. गैलेक्सी ए54 5जी तीन रंगों- ग्रेफाइट, लाइम और वायलेट में आता है जबकि गैलेक्सी ए34 5जी ग्रेफाइट, लाइम और सिल्वर में उपलब्ध है.

पानी का नहीं होगा असर
गैलेक्सी A54 5G और गैलेक्सी A34 5G स्मार्टफोन लंबे समय तक चलने के लिए बनाए गए हैं. ये उपकरण IP67 रेटिंग के साथ स्पिल और स्प्लैश रजिस्टेंस हैं, जिसका मतलब ये हुआ कि वे 30 मिनट तक 1 मीटर ताजे पानी का सामना कर सकते हैं. इसके अलावा ये धूल और रेत में भी रह सकते हैं. ये क्वालिटी इसे अन्य फोनों से अलग बनाती है. इन दोनों उपकरणों पर डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है, जो बेहतर स्क्रैच और ड्रॉप प्रोटेक्शन प्रदान करता है. Galaxy A54 5G भी बैक पैनल पर गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है.

मिलेगा नाइटोग्राफी फीचर
गैलेक्सी A54 5G में 12MP अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 50MP OIS प्राइमरी लेंस है, जबकि A34 48MP OIS प्राइमरी लेंस और 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ आता है. दोनों मॉडल 5MP मैक्रो लेंस से भी लैस हैं. गैलेक्सी ए54 5जी और गैलेक्सी ए34 5जी की पेशकश के साथ फ्लैगशिप सीरीज के बहुचर्चित 'नाइटोग्राफी' फीचर को और अधिक सुलभ बनाया जा रहा है. यह यूजर्स को कम रोशनी में तेज और ब्राइट फोटो और वीडियो शूट करने में मदद करता है. फोन में एक ऑटो नाइट मोड भी है जो स्वचालित रूप से कम रोशनी की स्थिति के अनुकूल हो जाता है, इसलिए उपयोगकर्ता को कैमरा मोड को मैन्युअल रूप से स्विच करने की आवश्यकता नहीं होती है.

खुद कर लेगा ऑटो-फोकस
इसके अलावा इसमें ब्लर-लेस नाइट फोटो/वीडियो पिछली जोनरेशन के फोन की तुलना में 1.6x व्यापक OIS और चार गुना बेहतर वीडियो स्थिरीकरण (VDIS) के साथ आता है जोकि यूजर्स को अंधेरे में और अधिक डिटेल्स के साथ तस्वीर कैप्चर करने में मदद करता है. इसके जरिए यूजर्स अब '100% ऑल पिक्सेल ऑटो फोकस' के साथ तेज लो-लाइट शॉट्स शूट कर सकते हैं जो कम-लाइट सेटिंग्स में फोकस को तुरंत ढूंढ लेता है. गैलेक्सी ए54 5जी और गैलेक्सी ए34 5जी ऑटो फ्रेमिंग के साथ आते हैं, एक ऐसा फीचर जो देखने के एंगल को ऑटोमेटिकली एडजस्ट करता है और वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान अधिकतम पांच लोगों के लिए ज़ूम इन करता है. इससे हर बार स्थिर और क्रिस्प वीडियो कैप्चर हो पाता है.