scorecardresearch

Google Pixel 7 : भारत में जल्द लॉन्च होंगे Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro

Google Pixel 7 coming soon: गूगल की पिक्सल 7 सीरीज (Pixel 7 Series) जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली है. गूगल पिक्सल 7 सीरीज के दो मॉडल होंगे, गूगल पिक्सल 7 (Google Pixel 7) और पिक्सल 7 प्रो (Pixel 7 Pro).

Pixel 7 and Pixel 7 Pro are launching in India, Google confirms Pixel 7 and Pixel 7 Pro are launching in India, Google confirms
हाइलाइट्स
  • भारत में जल्द होगा लॉन्च की तारीखों का एलान

  • iPhone 14 सीरीज और सैमसंग की गैलेक्सी S22 से होगी सीधी टक्कर

गूगल की पिक्सल सीरीज का क्रेज़ भारत में दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहा है. ऐसे में गूगल पिक्सल के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खुशख़बरी है. गूगल की आने वाली पिक्सल 7 सीरीज भारत में भी लॉन्च होने रही है. ऐसा माना जा रहा है कि पिक्सल 7 सीरीज के दो फोन होंगे, पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो. इन फोन्स के बारे में गूगल 6 अक्टूबर को होने वाली अपने इवेंट में एलान करेगा. अब, फ्लिपकार्ट टीज़र से भी पता चलता है कि पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो दोनों भारत में भी लॉन्च होने वाले हैं.

भारत में जल्द होगा लॉन्च की तारीखों का एलान

गूगल ने इस खबर की पुष्टि कि है की जल्द ही भारत में भी पिक्सल 7 और 7 प्रो देखने को मिलेगा. 6 अक्टूबर को कंपनी की तरफ से विश्व स्तर पर गूगल के पिक्सल 7 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा. लेकिन भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, इसका एलान अभी तक नहीं हुआ हैं. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही भारत में लॉन्च की तारीख की घोषणा कि जाएगी.

भारत में आख‍िरी बार फ्लैगशिप पिक्सल डिवाइस पिक्सल 3 और पिक्सल 3 एक्सएल को लाया गया था. पिछले साल भी पिक्सल 6 सीरीज भारतीय बाजार में नहीं आया था. लेकिन, ऐसा माना जा रहा है कि इस साल बहुत सी चीजें बदलने वाली हैं. इस बार भारत में 2018 के बाद पिक्सल के नए सीरीज को भारत में लॉन्च के समय ही खरीद पाएंगे. हालांकि, गूगल ने भारत में पिक्सल 3 ए, पिक्सल 4 ए और हाल ही में पिक्सल 6 ए जैसे कुछ सीरीज को भारत में लॉन्च क‍िया है.

फ्लिपकार्ट पर पिक्सल 7 सीरीज का टीज़र Big Billion Days सेल के पेज पर कुछ ही मिनटों के लिए दिखाई दिया था. आप नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट को देख सकते हैं.

Screenshot of Flipkart
Screenshot of Flipkart

 

iPhone 14 सीरीज और सैमसंग की गैलेक्सी S22 से होगी सीधी टक्कर

अब, अगर गूगल पिक्सल 7 सीरीज भारत में आती है, तो मार्केट में इन फोन्स की iPhone 14 सीरीज और सैमसंग की गैलेक्सी S22 से जोरदार टक्कर होने की उम्मीद है. क्योंकि आने वाले पिक्सल 7 सीरीज फोन के बारे में लोग लगभग सब कुछ जानते हैं. गूगल ने आधिकारिक तौर पर पिक्सल 7 सीरीज के डिज़ाइन का खुलासा कर दिया है और दोनों फोन पिक्सल 6 सीरीज के जैसे डिज़ाइन के साथ आएंगे. इस बार ऐसा माना जा रहा है कि पिक्सल 7 सीरीज को थोड़ा अलग बनाने के लिए इस बार कुछ नए कलर के भी ऑप्शन होंगे. पिक्सल 7 सीरीज़ में कंपनी की लेटेस्ट Tensor chip-Tensor G2 और हार्डवेयर में कुछ और बदलाव किए जाने की उम्मीद है.