scorecardresearch

2022 की दूसरी छमाही तक ये स्मार्टफोन देगें दस्तक, जानिए

साल 2022 की तीसरी छमाही तक कुछ शानदार स्मार्टफोन दस्तक देने वाले हैं. एप्पल से लेकर सैमसंग, वनप्लस, जीओमाी, के फोन मार्केट में लॉन्च होने वाले हैं.

phones phones

जब कभी स्मार्टफोन खरीदने की बात आती है, तो आप अपनी पंसद का ही फोन खरीदते हैं, और इस लिस्ट में  Apple, Samsung और OnePlus प्रीमियम स्मार्टफोन्स सबसे ज्यादा आते हैं. लेकिन आपका बजट कम है तो आप Xiaomi और Realme के फोन को सेलेक्ट कर सकते हैं. अगर आप नया फोन खरीदने जा रहे हैं तो पेश है आपके लिए कुछ शानदार और पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन की लिस्ट . 

आईफोन 14 प्रो

आइफोन यूजर्स के लिए ये सबसे पसंदीदा फोन है.  IPhone 14 प्रो पिछले साल लॉन्च हुए मॉडल की ही तरह है. इसमें एक बीफ अप कैमरा स्पेस दिया गया है. साथ ही इसमें  48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी होगा. 

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4

पिछले साल गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के लॉन्च के साथ  सैमसंग ने अपना फोल्डेबल फोन मार्केट में लॉन्च किया था.अब सैमसंग जल्द ही Z फ्लिप 4 मार्केट में लाने वाला है. इस फोन में लंबी बैटरी, शानदार कैमरा, और ज्यादा सॉफ्टवेयर फीचर्स हैं. भारत में इसकी शुरूआती कीमत 52,556 है. 

वनप्लस 10टी

अगर आप प्रीमियम स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो वनप्लस 10T एक शानदार फोन साबित होगा. ब्रांन्ड के तौर पर भी इस फोन ने कस्टमर्स का भरोसा जीता है. ये फोन ना सिर्फ इस्तेमाल करने में आसान है साथ ही  एंड्रॉइड स्मार्टफोन में सबसे अच्छा सॉफ्टवेयर एक्सपिरियंस भी देता है.  

Xiaomi 12s अल्ट्रा

Xiaomi 12s Ultra कई मामलों में बाजार में मौजूद दूसरे स्मार्टफोन से अलग है. बता दें कि इस फोन में 1 इंच का कैमरा सेंसर है जो एक इंच के फोन में होना एक बड़ी बात है. ये फीचर Sony RX100 कैमरा  में मिलता है.