scorecardresearch

TVS Ronin: 6 जुलाई को लॉन्च होगी टीवीएस की नई बाइक, जानिए क्या है खासियत

TVS Ronin 225cc: टीवीएस मोटर कंपनी की नई बाइक का लुक बेहतरीन है. इसके नाम का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन बताया जा रहा है कि इसका नाम टीवीएस रोनिन है. इसमें कई सारे नए फीचर्स हैं.

टीवीएस की नई बाइक 6 जुलाई को लॉन्च होगी टीवीएस की नई बाइक 6 जुलाई को लॉन्च होगी
हाइलाइट्स
  • 6 जुलाई को टीवीएस की नई बाइक होगी लॉन्च

  • बाइक के नाम का आधिकारिक ऐलान अब तक नहीं

टीवीएस की नई बाइक 6 जुलाई को भारत में लॉन्च होने वाली है. हालांकि इस बाइक के बारे में कंपनी की तरफ से कुछ नहीं बोला जा रहा है. लेकिन इसकी लॉन्चिंग को लेकर लोगों में उत्सुकता है. बाइक की तस्वीर पहले ही लीक हो गई है. लीक तस्वीर में बाइक का लुक शानदार दिख रहा है. इसके कई सारे फीचर्स तस्वीर में दिखाई देख रहे हैं.

6 जुलाई को टीवीएस रोनिन की लॉन्चिंग-
टीवीएस मोटर कंपनी की नई बाइक का नाम टीवीएस रोनिन बताया जा रहा है. हालांकि अब तक नाम का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. यह बाइक 225 सीसी सेगमेंट की क्रूजर मोटरसाइकिल होगी. इसके पहले खबर उड़ी थी कि जैपलिन नाम से नई बाइक लॉन्च होने वाली है. आपको बता दें कि बाइक की तस्वीर पहले ही लीक हो गई है. जिसमें टीवीएस रोनिन के कई सारे शानदार फीचर्स दिखाई दे रहे हैं.

क्या है खासियत-
लीक तस्वीर में रोनिन शानदार दिख रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवीएस रोनिन में 225 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन होगा. जो 20bhp तक की पावर जेनरेट कर सकता है. माना जा रहा है कि इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स हो सकता है. जहां तक रोनिन के लुक और फीचर्स की बात है तो यह नियो क्लासिक बॉडीस्टाइल की बाइक होगी जो कि स्क्रैम्बलर और लो-स्लंग क्रूजर सेगमेंट में क्रॉसओवर होगी. इसके अलावा इसमें स्लेंडर फ्यूल टैंक, स्टर्डी गोल्ड फिनिश्ड टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स, डुअल टोन कलर स्कीम, अलॉय व्हील्ज, फुल एलईडी हेडलैंप भी होंगे. इसके अलावा इसमें रियर डिस्क ब्रेक, डुअल-चैनल एबीसी भी मिलेगा.

बाइक की कीमत-
टीवीएस रोनिन की कीमत को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन माना जा रहा है कि इसकी कीमत 1.5 लाख रुपए से लेकर 1.6 लाख रुपए तक हो सकती है. भारत में टीवीएस की इस बाइक का मुकाबला 200 से लेकर 300 सीसी तक की बाइक्स से होगी.

ये भी पढ़ें: