scorecardresearch

ट्विटर लाने वाला है शानदार फीचर, अब ट्वीट में तस्वीर और वीडियो दोनों एक साथ कर सकेंगे पोस्ट

ट्विटर पर ट्वीट करना अब और भी मजेदार होगा. दरअसल अब आप जल्दी ही फोटो और वीडियो एक साथ अपलोड कर सकते हैं. इस सिलसिले में ट्विटर ने ये कहा है कि वह एक नए फीचर का परीक्षण कर रहा है

Twitter has confirmed that it is testing a new feature Twitter has confirmed that it is testing a new feature
हाइलाइट्स
  • यूजर्स अपने ट्वीट में चार मीडियमों का इस्तेमाल कर सकते हैं.

  • इस फीचर को लेकर कुछ यूजर्स ने भी ट्वीट किया है

ट्विटर जल्द ही एक नया फीचर लाने वाला है. जिससे यूजर्स को फोटो, वीडियो और जीआईएफ भी पोस्ट कर सकेंगे. टेकक्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने इस बात की पुष्ठी की है कि ये फीचर कुछ यूजर्स के लिए सीमित समय के लिए ही उपलब्ध होंगे. 

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने एक बयान में ये कहा है कि "हम ये एक्स्पेरिमेंट एक तय वक्त के लिए कर रहे हैं. इससे यूजर्स अपने ट्वीट में चार मीडियमों का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस फीचर को लेकर कुछ यूजर्स ने  ट्वीट किया है कि , ये साफ नहीं है कि एक ही ट्वीट में  में अलग-अलग मीडिया कैसा दिखेगा. 

वहीं कंपनी का कहना है कि , "हम देख रहे हैं कि लोग ट्विटर पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं. इसलिए अब हम इन सभी यूजर्स को ज्यादा सुविधा देने पर काम कर रहे हैं.  "इस एक्स्पेरिमेंट के साथ, हम यह जानने की कोशिश करेंगे कि  280 शब्दों  से परे ट्विटर पर खुद को और ज्यादा रचनात्मक कैसे बना सकता है. 

इससे पहले माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने अपने यूजर्स के लिए एक नए बिल्ट-इन फीचर लाने का ऐलान किया था. जिससे प्लेटफॉर्म पर लंबे पोस्ट भी किए जा सकेंगे. Twitter ने इस सिलसिले में बताया था कि ''हम अपने  यूजर्स के लिए फीचर 'नोट्स' (Twitter Notes) लाने वाले हैं. इसमें अगर यूजर्स लंबे पोस्ट या नोट लिखना चाहें तो 'Write' टैब पर क्लिक करके ट्विट के आखिर में अपने ट्वीट में नोट एम्बेड कर सकते हैं.