scorecardresearch

भारत में 18 मई को लॉन्च होने जा रहा है यह धांसू फोन, वायरलेस चार्जिंग समेत हैं कमाल के फीचर्स

VIVO X80 PRO भारत से पहले चीन और मलेशिया में लॉन्च किया जा चुका है. इसको अब भारत में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इसकी तारीख कन्फर्म कर दी है. तो चलिए जानते हैं लॉन्चिंग डेट और फोन के बेहतरीन फीचर्स के बारे में.

Vivo X80 Series Vivo X80 Series
हाइलाइट्स
  • 80W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को करता है सपोर्ट

  • सेल्फी के लिए दिया गया है 44-मेगापिक्सल का कैमरा

अगर आप एक ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिसका कैमरा धांसू हो, बैटरी बैकअप दमदार हो और जो हैवी गेम खेलते समय बिल्कुल भी हैंग न करे तो भारतीय बाजार में 18 मई को Vivo X80 Series का Vivo X80 प्रो लॉन्च होने जा रहा है.  बता दें कि इस सीरीज़ के तहत दो फोन Vivo X80 और  Vivo X80 प्रो को चीन और मलेशिया में पहले ही लॉन्च कर दिया गया था. अब भारत में लॉन्चिंग की तैयारी चल रही है. अपने कमाल के फीचर्स से लैस इस फोन की भारत में खूब चर्चा है. तो चलिए आपको बताते हैं कि इस फोन में क्या कुछ खास रहने वाला है और इसकी कीमत क्या रहने वाली है. 


12 जीबी रैम और 512 जीबी तक की मिल सकती है स्टोरेज

Vivo X80 Pro में रैम की खूब चर्चा है. यह फोन 12 जीबी रैम और 512 जीबी तक की स्टोरेज के साथ आ सकता है. तो सबसे पहले जानते हैं डिस्प्ले के बारे में. यह फोन 6.78 इंच AMOLED E5 कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा. साथ ही इसमें आपको पंच-होल डिज़ाइन देखने को मिलेगा. LTPO टेक सपोर्ट के कारण यह फोन खुद से 1Hz से 120Hz तक रिफ्रेश रेट अडजस्ट कर लेगा. अगर बात फोन के कैमरे की करें तो यह फोन चार कैमरा सेटअप के साथ आएगा. बेहतरीन सेल्फी के लिए फ्रंट में 44-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. अगर बात रियर कैमरा की करें तो रियर में प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का होगा. इसके साथ 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 12-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस जो कि 2x ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करेगा और 8-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा जो 5x ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट करेगा. प्रोसेसर की बात करें तो फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट  का प्रोसेसर होगा. फोन में 4700mAh की बैटरी दी गई है जो कि 80W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करता है. फोन में एक बेहतरीन फीचर वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट है. जिसका पॉवर 50W है.


फोन की क्या रहेगी कीमत


Vivo X80 Pro को चीन के बाजार में 3,999 यूआन में बेचा जा रहा है. अगर भारतीय रूपयों में बात करें तो करीब 46,780 रुपये इसकी कीमत रखी गई है. भारतीय बाजार में इसकी कीमत इसके आसपास ही रहने की उम्मीद जताई जा रही है. यह फोन दो वेरिएंट में आएगा. एक स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 (8GB रैम + 256GB) और दुसरा मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 (12GB रैम + 256GB).