scorecardresearch

पुराना मेल खोजने के लिए स्पाम बॉक्स चेक कर रही थी महिला, अचानक पता चला 22 करोड़ की लॉटरी जीत चुकी है

अमेरिका में एक महिला अपना पुराना ई-मेल खोजने के लिए स्पाम फोल्डर चेक कर रही थी. इस बीच अचानक महिला को पता चला कि वह तीन मिलियन डॉलर(करीब 22 करोड़) की लॉटरी जीत चुकी हैं. यह मेल देखते ही महिला दंग रह गई और उसकी खुशियों का ठिकाना नहीं रहा.

महिला ने लॉटरी में 3 मिलियन डॉलर जीते हैं महिला ने लॉटरी में 3 मिलियन डॉलर जीते हैं
हाइलाइट्स
  • सोशल मीडिया पर ऐड देखकर महिला ने खरीदा टिकट

  • 31 दिसंबर को मिशिगनलॉटरी डॉट कॉम से खरीदा था टिकट

कहते हैं ना कि किस्मत कब पलट जाए कोई नहीं जानता. किस्मत चीज ही ऐसी है. ऐसा ही कुछ हुआ है अमेरिका में एक महिला के साथ. अमेरिका में एक महिला अपना पुराना ई-मेल खोजने के लिए स्पाम फोल्डर चेक कर रही थी. इस बीच अचानक महिला को पता चला कि वह तीन मिलियन डॉलर(करीब 22 करोड़) की लॉटरी जीत चुकी हैं. यह मेल देखते ही महिला दंग रह गई और उसकी खुशियों का ठिकाना नहीं रहा. मेल से ही पता चला कि वह 3 मिलियन डॉलर की लॉटरी जीत चुकी है.

31 दिसंबर को मिशिगनलॉटरी डॉट कॉम से खरीदा था टिकट
अमेरिका की रहने वाली इस महिला का नाम लौरा स्पीयर्स है और वह ओकलैंड की रहने वाली है. महिला ने 31 दिसंबर को मेगा मिलियन के दौरान मिशिगनलॉटरी डॉट कॉम(MichiganLottery.com.) से लॉटरी का टिकट खरीदा था. मिशिगन लॉटरी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक महिला का टिकट पांच व्हाइट बॉल से मैच कर गया. महिला के पास मेगाप्लायर था जिससे लॉटरी एक मिलियन डॉलर से बढ़कर तीन मिलियन डॉलर हो गया.

सोशल मीडिया पर ऐड देखकर खरीदा टिकट
महिला ने बताया कि उसने फेसबुक पेज पर एक ऐड देखा था जिसमें यह बताया गया था कि मेगा मिलियन जैकपॉट की अच्छी कीमत मिल रही है. उसने आगे कहा-"मैंने अपने अकाउंट से टिकट खरीद लिए. कुछ दिनों बाद मैं एक मेल खोज रही थी जो कहीं गुम हो गया था. मैंने स्पाम फोल्डर भी चेक किया. मैंने एक मेल देखा जिसमें यह लिखा था कि मैंने प्राइज जीत लिया है. यह पढ़कर मुझे यकीन नहीं हो रहा था. मैं तुरंत लॉटरी अकाउंट में यह चेक करने के लिए लॉग इन किया कि जो मेल आया है वह सही है या नहीं. जब यह पता चला कि मैं तीन मिलियन डॉलर जीत चुकी हूं तो मेरी खुशियों का कोई ठिकाना नहीं रहा".

जल्द रिटायर होने का प्लान
लॉटरी जीतने की पुष्टि के बाद महिला कंपनी के हेडक्वार्टर पहुंची और प्राइज क्लेम किया. महिला ने बताया कि वह इसे अपने परिवार के साथ शेयर करेंगी और जल्द रिटायर होने का प्लान करेगी. साथ ही महिला ने यह भी कहा कि वह अपना ई-मेल का सेटिंग भी बदलेगी. महिला ने कहा-"मैं मिशिगन लॉटरी को सेफ सेंडर्स लिस्ट में डालूंगी". लॉटरी में इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद तो महिला की किस्मत ही बदल गई.