मनोरंजन

Happy Birthday Prince Narula: जानिए क्यों कहते हैं प्रिंस नरूला को 'King of Reality Shows'

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 24 नवंबर 2022,
  • Updated 2:53 PM IST
1/6

लोकप्रिय अभिनेता प्रिंस नरूला आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. 24 नवंबर 1990 को चंडीगढ़ में जन्मे, मॉडल-अभिनेता ने 2015 में शोबिज की दुनिया में कदम रखा. इससे पहले, प्रिंस एक सफल मॉडल थे, और उन्होंने 2014 में पीटीसी पंजाब में भाग लेकर अपने करियर की शुरुआत की.  (Photo: Instagram)

2/6

प्रिंस का एंटरटेनमेंट करियर शानदार रहा है. आपको बता दें कि उन्हें 'रियलिटी शो के बादशाह' के रूप में भी जाना जाता है. और इस बात को उन्होंने कई बार साबित किया है. (Photo: Instagram)

3/6

रोडीज X2 में दमदार शख्सियत:
2015 में, प्रिंस नरूला ने एमटीवी रोडीज़ X2 में भाग लिया और अपने मजबूत व्यक्तित्व को साबित करके सीजन के विजेता के रूप में उभरे. 21 प्रतिभागियों को हराकर प्रिंस ने ट्रॉफी अपने नाम की और रियलिटी शो में यह उनकी पहली जीत थी. (Photo: Instagram)
 

4/6

स्प्लिट्सविला 8 में कनेक्शन बनाने की स्किल:
2015 में ही प्रिंस डेटिंग रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला 8 में एक प्रतियोगी बने. 8वें सीज़न में, प्रिंस ने अपनी रोमांटिक पर्सनलिटी को दिखाया और शो में अपने आकर्षण और व्यक्तित्व से कई दिलों को जीत लिया. इसके बाद उन्होंने जीत हासिल की और सीजन के अल्टीमेट किंग बने. (Photo: Instagram)

5/6

बिग बॉस 9 में अनफ़िल्टर्ड रवैया:
रोडीज एक्स2 और स्प्लिट्सविला 8 में अपनी सफल जीत के बाद, प्रिंस नरूला को बिग बॉस सीजन 9 में भाग लेने का मौका मिला. इस रियलिटी शो में प्रिंस ने अपनी राय व्यक्त की, अन्याय के खिलाफ आवाज उठाई और अपने अनफ़िल्टर्ड रवैये को दिखाया, जिसे लोगों ने पसंद किया और वह बिग बॉस 9 के विजेता बने. (Photo: Instagram)

6/6

नच बलिए 9 में असाधारण डांस मूव्स:
2019 में प्रिंस ने अपनी पत्नी युविका चौधरी के साथ इस शो में शिरकत की और दोनों ने अपने मूव्स से लोगों को प्रभावित किया. एक बार फिर प्रिंस ने अपनी प्रतिभा से सबका दिल जीत लिया. कई टॉप सेलेब जोड़ों को हराकर, प्रिंस और युविका विजेता बने. (Photo: Instagram)