मनोरंजन

Happy Birthday Yami Gautam: टीवी से की थी यामी ने अपनी शुरुआत, अनुपमा के अनुज के साथ किया था रोमांस

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 28 नवंबर 2022,
  • Updated 1:02 PM IST
1/5

यामी गौतम आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. यामी बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. फिल्म 'विक्की डोनर' से डेब्यू करने से लेकर उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है. वह 'अ थर्सडे', 'बाला', 'बदलापुर', 'सनम रे', 'काबिल', 'सरकार 3' और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जैसी कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं. (Photo: Instagram)

2/5

हालांकि, यामी के बारे में बहुत सी ऐसी बातें हैं जो आपको हैरान कर देंगी. हिमाचल प्रदेश से अपना सफर शुरू करने वाली अभिनेत्रियां अब सपनों की नगरी मुंबई में छा गई हैं. आज हम आपको बता रहे हैं यामी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें जो बहुत ही कम लोगों को पता हैं.  (Photo: Instagram)
 

3/5

यामी गौतम का सपना IAS अधिकारी बनने का था, लेकिन किस्मत ने उनके लिए कुछ अलग तय किया था और शायद इसलिए वह अभिनेत्री बन गईं. यामी कानून की पढ़ाई कर रही थीं लेकिन एक्टिंग के लिए उन्होंने कॉलेज छोड़ दिया. हालांकि, उन्होंने 'बत्ती गुल मीटर चालू' फिल्म में एक वकील की भूमिका बेहतरीन तरीके से निभाई थी. (Photo: Instagram)

4/5

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले यामी ने 'चांद के पार चलो', 'ये प्यार ना होगा कम', 'किचन चैंपियन' सीजन 1 जैसे टीवी शो भी किए थे. ये प्यार न होगा कम में वह अनुपमां सीरीयल फेम अनुज अका गौरव खन्ना के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. यह शो काफी हिट रहा था. (Photo: Instagram)

5/5

यामी एक बहुभाषी स्टार हैं और कन्नड़, तेलुगु, पंजाबी, मलयालम और तमिल फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं. साथ ही, आपको बतादें कि यामी जिम पर्सन नहीं हैं और इसलिए वह खुली जगहों पर वर्कआउट करना पसंद करती हैं और उनके ट्रेनर इसमें उनकी मदद करते हैं. (Photo: Instagram)