मनोरंजन

Photos: किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है जावेद जाफरी की बेटी अलाविया...खूबसूरती देख उड़ जाएंगे होश

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 17 मई 2022,
  • Updated 12:44 PM IST
1/7

फिल्म धमाल में आदि-मानव की जोड़ी तो आपको खूब याद होगी. फिल्म में मानव बने जावेद जाफरी की कॉमिक टाइमिंग ने हर किसी को उनका फैन बना दिया. लेकिन यहां बात जावेद जाफरी की नहीं बल्कि उनकी बेटी अलाविया की होने वाली है.

2/7

 दरअसल पिछले काफी समय से अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से अलाविया सुर्खियों में छाई हुई हैं. ये कहना गलत नहीं होगी कि बॉलीवुड में डेब्यू के बावजूद जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी जितने फेमस नहीं हैं उनसे ज्यादा सुर्खियां उनकी बहन अलाविया बटोर चुकी हैं. वो भी बिना बॉलीवुड डेब्यू के. 

3/7

खबर है कि अलाविया जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. अलाविया एक फैशनिस्टा हैं और हर बार अपने क्लासी ड्रेसिंग स्टाइल से वो फैंस का दिल जीत लेती हैं. 

4/7

अलाविया इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं, उन्हें दो लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. फैंस आलिया की खूबसूरती के दीवाने हैं जोकि किसी मॉडल से कम नहीं है.

5/7

अलाविया इससे पहले बोल्ड फोटोशूट भी करवा चुकी हैं. अलाविया जाफरी की इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और हार्ट इमोजी बनाकर रिएक्ट कर रहे हैं. 

6/7

किसी ने उन्हें गॉर्जियस, तो किसी ने क्यूट और स्वीट बताया है. अलाविया के भाई मीजान के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में आई नव्या नवेली नंदा उनकी भी फ्रेंड हैं. 

7/7

अगर शनाया कपूर, सुहाना खान की तरह अलाविया भी बॉलीवुड में एंट्री करती हैं तो हमें जल्द ही एक और स्टार किड का डेब्यू देखने को मिलेगा.