मनोरंजन

शादी के बाद कुछ इस लुक में नजर आई कुंडली भाग्य की प्रीता, देखिए तस्वीरें

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 21 नवंबर 2021,
  • Updated 2:18 PM IST
1/5

शादी के बाद अपने मायके पगफेरे की रस्म के लिए पहुंची अभिनेत्री श्रद्धा आर्या गुलाबी साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. बनारसी साड़ी में सजी-धजी श्रद्धा का लुक देखते ही बनता है. उनकी बहन दिव्या आर्या ने उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

2/5

ज़ी टीवी के सीरियल कुंडली भाग्य में लीड किरदार निभा रहीं श्रद्धा आर्या शादी के बाद के सभी फंक्शन्स को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने पगफेरे लुक को डबल लेयर नैकलेस और झुमकों के साथ पूरा किया.  

3/5

पगफेरे से पहले श्रद्धा की उनके पति राहुल नागल के साथ रिसेप्शन की तस्वीरें भी फैंस को बहुत पसंद आई थीं. अपने रिसेप्शन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा था, 'कमांडर एंड मिसेज नागल #RashInLove' 

4/5

श्रद्धा के पति राहुल एक नेवी अफसर हैं और दोनों ने पूरे धामधाम से दिल्ली में सात फेरे लिए. श्रद्धा ने अपनी शादी की सभी रस्मों में खूब एन्जॉय किया. 

5/5

श्रद्धा अपनी शादी के दिन भी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं. लाल रंग के जोड़े में सजी श्रद्धा का लुक एकदम रॉयल दुल्हन वाला था. उनके कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों की उपस्थिति में दिल्ली के अंदाज होटल में शादी संपन्न हुई.