मनोरंजन

Mona Patel: गुजरात की इस Entrepreneur ने मेट गाला में बटरफ्लाई गाउन पहनकर लगाया चार चांद, जानिए इनके बारे में

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 मई 2024,
  • Updated 1:16 PM IST
1/5

दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला 2024 का आयोजन न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में किया गया. इस मेगा इवेंट में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड आइकन ने शिरकत की. मेट गाला में आलिया भट्ट साड़ी में पहुंचीं. उनके स्टाइल ने सभी का दिल जीत लिया.

2/5

इस बीच मेट गाला 2024 एक और हस्ती ने शिरकत की. जिसके ड्रेस और लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है. ये सिलेब्रिटी हैं मोना पटेल. वडोदरा, गुजरात की रहने वाली मोना पटेल फैशन Entrepreneur हैं. वे पहली बार मेट गाला का हिस्सा बनी हैं. 

3/5

पहली बार मेट गाला में पहुंची मोना पटेल ने द गार्डन ऑफ टाइम की थीम के साथ  Iris Van Herpen के डिजाइनर गाउन से अपने लुक को पूरा किया. गॉर्जियस बटरफ्लाई गाउन के साथ उनकी जूलरी भी कमाल की है. जैसे ही मोना पटेल रेड कार्पेट पर उतरीं, उनकी ड्रेस पर तितलियां खूबसूरती से लहरा रही थीं.

4/5

कम उम्र में ही मोना अपने सपनों को पूरा करने के लिए अमेरिका चली गईं. मोना पटेल फैशन इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियों में शुमार हैं. उनकी नॉन-प्रॉफिट संस्था ‘कॉउचर फॉर कॉज’लोगों की मदद करने के साथ-साथ उन्हें फैशन से जोड़ती भी है.

5/5

मोना को फ़ोर्ब्स नेक्स्ट 1000 से सम्मानित किया जा चुका है. इस अनोखे गाउन को बनाने के लिए मोना पटेल और उनके स्टाइलिस्ट लॉ रोच ने वैन हर्पेन के साथ काम किया और तब जाकर ये खूबसूरत गाउन तैयार किया गया. मेट गाला पर अपने डेब्यू को लेकर बात करते हुए मोना ने वोग से कहा था, मैं चाहती थी कि मेरा पहला लुक कुछ ऐसा हो जो मेरी विरासत का जश्न मनाए.

 

All Photo Credit: Getty