मनोरंजन

इस हफ्ते कुछ अच्छा देखने का मन है तो OTT पर देख डालें ये 5 जबरदस्त फिल्में

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 09 जून 2023,
  • Updated 4:57 PM IST
1/6

दिल्ली एनसीआर में हीटवेव का कहर जारी है. लू से बचने के लिए लोग अपने घरों में ही कैद हैं. ऐसे में मनोरंजन का जरिया तलाश रहे यूजर्स के लिए हम 5 ऐसी फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं जो इस वीकेंड ओटीटी पर देखी जा सकती है. 

2/6

अवतार
शनिवार और रविवार की छुट्टी के दिन आप ओटीटी पर अवतार के दोनों पार्ट्स देख सकते हैं. अवतार द वे ऑफ वॉटर इसी वीक डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. इसका पहला पार्ट भी हिंदी में डिज्नी हॉटस्टार पर उपलब्ध है. 

3/6

द पास्ट
हॉरर फिल्म के शौकीन लोगों को द पास्ट मूवी जरूर देखनी चाहिए. ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर है. इस फिल्म में युवराज पाराशर, राजेश शर्मा और वेदिता प्रताप सिंह मुख्य भूमिका में हैं.

4/6

कोरोना पेपर्स
कोविड-19 के दौरान हुई एक बड़ी लूट पर बनी फिल्म कोरोना पेपर्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है. इस फिल्म को देखकर आप अपना वीकेंड एंजॉय कर सकते हैं.

5/6

2018
टोविनो थॉमस की ब्‍लॉकबस्‍टर मलयालम फिल्म 2018 इस वीकेंड देखने के लिए अच्छा ऑप्शन है. ओटीटी प्लेटफॉर्म Sonyliv पर फिल्म को मलयालम के साथ ही तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज किया गया है.

6/6

राजमा चावल
दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की फिल्म राजमा चावल भी फैमिली के साथ देखने के लिए बेहतरीन फिल्म है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर दख सकते हैं. बाप-बेटे के रिश्ते पर बनी ये फिल्म आपको इमोशनल भी करती हैं और एंटरटेन भी.