मनोरंजन

December OTT Release: दिसंबर में ओटीटी पर क्या-क्या रिलीज होगा?

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 30 नवंबर 2022,
  • Updated 7:45 PM IST
1/8

सिनेमाघरों के अलावा ओटीटी के दर्शकों के लिए भी दिसंबर का महीना बेहद खास है. शुक्रवार के अलावा फिल्में रिलीज करने के लिए हर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अच्छा-खासा स्टॉक है. दर्शकों की सुविधानुसार वीकेंड में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्में और वेब सीरीज रिलीज करते हैं. यहां पर जानिए दिसंबर 2022 में ओटीटी पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों की पूरी लिस्ट.

2/8

कार्तिक आर्यन की क्राइम और थ्रिलर फिल्म 'फ्रेडी' 2 दिसंबर, 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ अलाया फर्नीचरवाला नजर आएंगी. इसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक डेंटिस्ट की भूमिका निभाएंगे.

3/8

‘इंडिया लॉकडाउन' 2 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर देखी जा सकेगी. यह कोविड महामारी के बाद हुई स्थिति को दिखाई हुई फिल्म है. इसे मधुर भंडारकर ने निर्देशित किया है और इसमें प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद अहाना कुमरा, साईं तमणकर और प्रकाश बेलावाड़ी मुख्य किरदार में हैं.

4/8

अन्विता दत्त के निर्देशन में बनी कला फिल्म एक दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसमें बुलबुल फेम तृप्ति डिमरी के अलावा दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बबिल खान, अमित सियाल, नीर राव, अविनाश राज शर्मा, आशीष सिंह व स्वास्तिका मुखर्जी मुख्य भूमिका में हैं.

5/8

गोविंदा नाम मेरा मूवी को शशांक खेतान ने लिखा और डायरेक्ट किया है. ये एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर मूवी है. इसमें विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. ये फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर 16 दिसंबर को स्ट्रीम होगी.

6/8

तापसी पन्नू की फिल्म 'ब्लर' जी5 पर 9 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है. ब्लर का ट्रेलर काफी आकर्षक और सस्पेंस से भरा है. इस फिल्म में तापसी डबल रोल में नजर आई हैं.

7/8

Indian Predator:Beast of Bangalore 16 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकेगी. यह डॉक्यूमेंट्री है, इसमें रहस्यमय व्यक्ति द्वारा एक महिला की क्रूरता से की गई हत्या की कहानी दिखाई गई है.

8/8

रणदीप हुड्डा स्टारर कैट 9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर हिंदी, पंजाबी और अंग्रेजी में स्ट्रीम होगी. यह सीरीज रोमांच ,क्राइम और सस्पेंस से भरपूर है.