मनोरंजन

'साइलेंस 2' से लेकर 'अमर सिंह चमकीला' तक, OTT पर इस वीक रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 08 अप्रैल 2024,
  • Updated 11:54 AM IST
1/5

अप्रैल के इस हफ्ते में ओटीटी पर दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' रिलीज हो रही है. चलिए आपको बताते हैं इस हफ्ते जी 5, नेटफ्लिक्स, डिज्नी+हॉटस्टार, अमेजन प्राइम वीडियो, जियो सिनेमा जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट...

2/5

गामी
तारीख-12 अप्रैल
प्लेटफार्म- जी5
'गामी' एक अघोरी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भुखमरी का इलाज खोजने के लिए हिमालय की यात्रा पर जाता है. इसमें विश्वक सेन के साथ चांदनी चौधरी, एम जी अभिनय, मोहम्मद समद, दयानंद रेड्डी, हरिका पेदादा, राम्या पसुपुलेटी, शांति राव, मयंक पारख, जॉन कोट्टोली, बोम्मा श्रीधर, रजनीश शर्मा, के आर उन्नीकृष्ण और बी वेंकट रमन राव मुख्य भूमिका में हैं. 'गामी' 12 अप्रैल 2024 को जी5 पर रिलीज होगी.

3/5

अदृश्यम
तारीख- 11 अप्रैल
प्लेटफार्म- सोनी लिव

अदृश्यम- द इनविजिबल हीरो में टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी लीड रोल में हैं. यह एक थ्रिलर सीरीज है जो कि आईबी (इंटेलिजेंस ब्यूरो) अधिकारी के जीवन पर आधारित है. इसका निर्देशन सचिन ने किया है. 'अदृश्यम' 11 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी.

4/5

साइलेंस 2
तारीख- 10 अप्रैल
प्लेटफार्म- जी 5

साल 2021 में 'साइलेंस: कैन यू हियर इट?' रिलीज हुई थी. अब ठीक तीन साल बाद इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है. ACP अविनाश बनकर मनोज बाजपेयी एक बार फिर छाने को तैयार हैं. 'साइलेंस 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी.

5/5

अमर सिंह चमकीला
तारीख- 12 अप्रैल
प्लेटफार्म- नेटफ्लिक्स

'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म लोकप्रिय पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है, जिन्हें पंजाब के एल्विस के नाम से भी जाना जाता था. साल 1988 में वे अपनी बीवी अमरजोत के साथ स्टेज परफॉर्मेंस के लिए जा रहे थे. तब कुछ लोगों ने उनपर गोलियां चलाकर हत्या कर दी. यह फिल्म 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.