मनोरंजन

Netflix पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं ये मूवीज और सीरीज, इस वीक कर सकते हैं खूब मनोरंजन

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 17 मार्च 2023,
  • Updated 6:12 PM IST
1/6

वीकेंड आने पर लोग ओटीटी पर मौजूद अच्छी फिल्मों की लिस्ट खंगालने लगते हैं. अमेजन प्राइम वीडियो, जी5, डिज्नी प्लस हॉट स्टार और नेटफ्लिक्स पर हर दिन कुछ न कुछ नया रिलीज होता है. आज हम आपको Netflix की उन फिल्मों के बारे में बताएंगे जिसे आप इस वीक खाली समय में स्ट्रीम कर सकते हैं.

2/6

लूथर
Luther: The Fallen Sun” 10 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. इसमें इदरीस, एंडी सर्किस और सिंथिया एरिवोशामिल अहम किरदारों में हैं. फिल्म की कहानी एक अपराधी और जासूस के ईर्द गिर्द घूमती है.

3/6

एलिफेंट विस्पर्स
गुनीत मोंगा की नेटफ्लिक्स पर आई शॉट फिल्म डॉक्यूमेंट्री 'द एलिफेंट विस्पर्स' भी आपके लिए वीकेंड पर उपलब्ध होगी. इसे दर्शक Netflix पर स्ट्रीम कर पाएंगे. बेस्ट शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री कैटेगरी में इस फिल्म ने ऑस्कर अपने नाम किया.

4/6

Butta Bomma

रॉन्ग नंबर डायल करने के बाद एक सत्या नाम की एक महिला ऑटो ड्राइवर के प्यार में पड़ जाती है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. इस फिल्म का निर्देशन Chandrasekhar T. Ramesh ने किया है.

5/6

मनी शॉट द पॉर्न हब स्टोरी
यह डॉक्यूमेंट्री, Pornhub की सफलताओं और घोटालों को काफ़ी गहराई से दिखाती है. ये नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.

6/6

कुत्ते
इस हफ्ते अर्जुन कपूर, नसीरूद्दीन शाह और तब्बू स्टारर फिल्म 'कुत्ते' को नेटफ्लिक्स पर 16 मार्च को रिलीज किया जाएगा. फिल्म का निर्देशन दिग्गज डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज ने किया है. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.