मनोरंजन

Weekend Binge Watch: यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं ये 5 शॉर्ट फिल्में, सस्पेंस थ्रिलर से लेकर क्राइम का भी मिलेगा पूरा मजा

अपूर्वा राय
  • नई दिल्ली,
  • 19 अप्रैल 2024,
  • Updated 12:42 PM IST
1/6

ओटीटी पर फिल्में देखना अब लोगों के लिए आसान हो गया है...बस में सफर कर रहे हों, या फिर मेट्रो में...हमें जैसे ही वक्त मिलता है कुछ अच्छा देखने की तलाश शुरू हो जाती है. आज वीकेंड बिंज वॉच में हम आपके लिए लेकर आए हैं ऐसी शॉर्ट फिल्में जिन्हें आप चलते फिरते भी देख सकते हैं और ये फिल्में आपके मनोरंजन में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी क्योंकि ये यूट्यूब पर फ्री में उपलब्ध हैं.

2/6

'दैट डे आफ्टर एवरीडे'
ये फिल्म इव टीजिंग पर आधारित है. अनुराग कश्यप की फिल्म 'दैट डे आफ्टर एवरीडे' बेहद खूबसूरती से छोटे और बड़े संघर्षों के बारे में बात करती है, जिनसे भारत में महिलाएं लगभग रोज गुजरती हैं. 22 मिनट लंबी इस फिल्म में राधिका आप्टे, गीतांजलि थापा और संध्या मृदुल मुख्य भूमिका में हैं.

3/6

टीस्पून
अबान भरूचा देवहंस के निर्देशन में बनी 'टीस्पून' 20 मिनट की शॉर्ट फिल्म है, जो कॉस्मेटिक कंपनी की डीलर कविता के दैनिक जीवन, संघर्ष और निराशा को दर्शाती है, जिसे अपने लकवाग्रस्त ससुर की देखभाल करनी होती है. उसका पति काम पर जाता है. इस फिल्म को भी आप Youtube पर देख सकते हैं.

4/6

राह
'राह' एक अजनबी द्वारा दूसरे अजनबी से लिफ्ट मांगने की कहानी है. यात्रा के दौरान वे एक-दूसरे के बारे में कुछ गहरे रहस्य उजागर करते हैं. दोनों में से एक हत्यारा है, लेकिन आप अंत तक अनुमान लगाते रह जायेंगे कि आखिर हत्यारा है कौन. 

5/6

टेंथ रेस
पंकज त्रिपाठी की शॉर्ट फिल्म 'टेंथ रेस' जोखिम और उसके बाद होने वाले रोमांच की कहानी है. कहानी चार लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक आदर्श अपराध को अंजाम देने की कोशिश करते हैं. ये फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए.

6/6

कृति
'कृति' बेस्ट साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है. जोकि आपको अपने ही विचारों और विश्वासों के बारे में संदेह करने पर मजबूर कर देती है. इसमें मनोज बाजपेयी, नेहा शर्मा और राधिका आप्टे लीड रोल में हैं.

 

तस्वीरें: Youtube से साभार