मनोरंजन

5 Best Movies on Netflix: नेटफ्लिक्स पर देखें ये 5 बेहतरीन फिल्में, वीकेंड का मजा हो जाएगा दोगुना

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 मार्च 2023,
  • Updated 5:27 PM IST
1/6

शुक्रवार के साथ वीकेंड की शुरुआत हो गई है. ऐसे में कई ऐसे दर्शक होंगे जिनका घर पर ही फिल्म या सीरीज देखने का प्लान होगा. ऐसे ओटीटी लवर्स के लिए हम 5 ऐसे बेहतरीन फिल्में लेकर आए हैं जिसे आप इस वीकेंड घर बैठे एन्जॉय कर सकते हैं.

2/6

लिफ्ट बॉय
लिफ्ट बॉय कहानी है एक ऐसे लड़के की जो अपने पिता की जगह पॉश एरिया में लिफ्ट ऑपरेटर के रूप में काम करता है. जल्द ही उसे अपने जीवन का नया मतलब समझ आता है. ये फिल्म आप netflix पर देख सकते हैं. द लिफ्ट बॉय प्रेरणाओं, सपनों और संघर्षों की कहानी है.

3/6

वन्स अगेन
इस फिल्म में एक अकेला फिल्म एक्टर और एक रेस्तरां की मालकिन गलती से लगे फोन कॉल के बाद रोज बात करना शुरू करते हैं. आखिरकार वे एक-दूसरे से मिलने का फैसला करते हैं. इसका निर्देशन कंवल सेठी ने किया है.
 

4/6

फील्स लाइक इश्क
शॉर्ट फिल्म फील्स लाइक इश्क उन एडल्ट लोगों के इमोशन्स की कहानी है जो एक दूसरे में कनेक्शन खोजने की कोशिश करते हैं. इसके कुल 6 एपिसोड हैं. इस शो को आप नेटफ्लिक्स पर इस वीकेंड देख सकते हैं.

5/6

एक्सोन
नस्लवाद पर आधारित ये फिल्म 2019 में रिलीज की गई थी. फिल्म की कहानी एक ऐसे दोस्तों का ग्रुप की है जोकि दिल्ली में किराए पर रहते हैं और अपने दोस्त की शादी की शाम को एक नागा डेलिकेसी एक्सोन बनाने का फैसला करते हैं. 

6/6

सर
नौकर और मालिक के बीच की प्रेम कहानी कहती ये फिल्म बेहद शानदार है. फिल्म में रत्ना एक ऐसी लड़की है जो स्वाभिमानी है. पेट पालने के लिए नौकरानी का काम करती है. ठीक वैसे ही फिल्म का हीरो अश्विन जो कि अमीर है और अपनी जिंदगी में अकेला है.