scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 22-28 April 2024: पैतृक संपत्ति से अचानक कोई लाभ मिल सकता है...छात्रों के लिए अच्छा समय

कुंभ राशि वालों को परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. अचानक से जीवनसाथी या कोई पैतृक संपत्ति से आपको आर्थिक लाभ मिल सकता है. छात्रों को मेहनत करने पर उचित फल मिलेगा.

Aquarius Weekly Horoscope Aquarius Weekly Horoscope

जीवन में किसी भी प्रकार की परेशानी आपकी मानसिक शांति को नुकसान पहुंचा सकती है.ऐसे में बेहतर स्वास्थ्य के लिए अपने शरीर को चोट पहुंचाने से बचें. आर्थिक लाभ पाने के लिहाज से यह सप्ताह सामान्य से बेहतर रहेगा. चंद्र राशि से तीसरे भाव में बृहस्पति के स्थित होने से आपकी राशि के जातकों को अपने जीवनसाथी के परिवार या पैतृक संपत्ति से अचानक कोई लाभ मिल सकता है. इसलिए इस अवधि में कई अवसरों का उचित उपयोग करें.

घर में खुशी का माहौल रहेगा
परिवार के लिए यह सप्ताह खुशियों से भरा रहेगा क्योंकि आपके घर के कई सदस्य आपको खुशी देने की कोशिश करेंगे.उनकी कोशिशों को देखकर आप भी घर के माहौल को खुशनुमा बनाने की कोशिश में खुद को ढाल लेंगे. छोटे व्यवसाय के मालिकों को इस सप्ताह सरकारी क्षेत्र या किसी सरकारी अधिकारी से उचित सहयोग नहीं मिलेगा. इससे उन्हें कुछ नुकसान हो सकता है.हालांकि इसके बावजूद आपको प्रयास करते रहना होगा, वहीं सही दिशा में मेहनत करने से बहुत मदद मिलेगी.

छात्रों के लिए अच्छा समय
 विशेषकर विद्यार्थियों के लिए समय बेहद अनुकूल साबित होगा क्योंकि वे प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल हो सकते हैं, जिससे उनके माता-पिता उन पर गर्व महसूस करेंगे. साथ ही उन्हें उच्च शिक्षा के लिए सही करियर विकल्प चुनने में आने वाली कठिनाइयों से भी काफी हद तक छुटकारा मिल सकेगा.

सम्बंधित ख़बरें

उपाय: प्रतिदिन 21 बार "ओम वायु पुत्राय नमः" का जाप करें.