scorecardresearch

Alia Bhatt-Ranbir kapoor Wedding: आलिया भट्ट ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा, बोलीं- रणबीर कपूर से पहले ही कर चुकी हूं शादी

पिछले एक साल में, कई बार इस क्यूट कपल ने खुले में अपने प्यार का इजहार किया है और अच्छी तरह से अपने फैंस को चिढ़ाया है. दुर्गा पूजा में रणबीर का आलिया का लहंगा ठीक करने में मदद करना हो या फिर आलिया की बर्थडे पिक्स शेयर करना हों, पावर कपल फैंस को 'awwee मोमेंट्स' के साथ चिढ़ाते ही रहते हैं.

Alia Bhatt Alia Bhatt
हाइलाइट्स
  • Alia bhatt बहुत पहले ही कर चुकी हैं रणबीर से शादी

  • कई बार कर चुके हैं अपने प्यार का इजहार

बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का इंतजार न जाने फैंस कब से कर रहे है. इन दोनों की शादी हो चुकी है! जी हां, चौंकिए नहीं…खुद आलिया भट्ट ने इसकी जानकारी एक इंटरव्यू में दी है. आलिया भट्ट ने कंफर्म किया है कि उनकी शादी रणबीर कपूर से हो चुकी है......उनके दिमाग में. 

दरअसल, 2020 की शुरुआत में रणबीर ने मीडिया से बात की थी और कहा था कि अगर महामारी नहीं होती तो उनकी शादी आलिया से हो जाती. अब आलिया ने उनके इसी इंटरव्यू पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा है कि उनके बॉयफ्रेंड का ऐसा कहना गलत नहीं है. आलिया ने कहा कि वे पहले ही अपने दिमाग में रणबीर से शादी कर चुकी हैं.  

बहुत पहले ही कर चुकी हैं रणबीर से शादी 

एनडीटीवी से बातचीत में गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस ने कहा, "मैं पहले से ही मेरे दिमाग में रणबीर कपूर से शादी कर चुकी हूं. आलिया ने हंसते हुए कहा कि मुझे लगता है मैंने उनसे बहुत पहले ही शादी कर ली थी. मुझे लगता है कि जब भी हम शादी करेंगे, तब सब सही और काफी सुंदर तरीके से होगा.” 

कई बार कर चुके हैं अपने प्यार का इजहार 

गौरतलब है कि पिछले एक साल में, कई बार इस क्यूट कपल ने खुले में अपने प्यार का इजहार किया है और अच्छी तरह से अपने फैंस को चिढ़ाया है. दुर्गा पूजा में रणबीर का आलिया का लहंगा ठीक करने में मदद करना हो या फिर आलिया की बर्थडे पिक्स शेयर करना हों, पावर कपल फैंस को awee मोमेंट्स के साथ चिढ़ाते ही रहते हैं. 

ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे दोनों 

वर्कफ्रंट की बात करें, तो दोनों 9 सितंबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म का दिसंबर 2021 में लॉन्च किया गया था. साथ ही आलिया इन दिनों अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का प्रमोशन कर रही हैं. यह फिल्म 25 फरवरी, 2022 को स्क्रीन पर आएगी.