scorecardresearch

Johnny Depp Party: एक्स वाइफ के खि‍लाफ केस जीतने के बाद जॉनी डेप ने ‘वाराणसी’ में दी पार्टी, जानिए इस रेस्टोरेंट के बारे में

Johnny Depp Varanasi restaurant party: अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड से मानहानि का केस जीतने के बाद जॉनी डेप ने वाराणसी रेस्टोरेंट में पार्टी की. इस पार्टी में उनके करीबी दोस्त शामिल हुए.

Johnny Depp Varanasi restaurant party Johnny Depp Varanasi restaurant party
हाइलाइट्स
  • बर्मिंघम में भारतीय व्यंजन परोसने वाले इस रेस्टोरेंट का नाम वाराणसी है.

  • जॉनी डेप ने इस रेस्टोरेंट में खाया भारतीय व्यंजन

अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड (Amber Heard) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा जीतने के बाद जॉनी डेप (Johnny Depp) की खुशी का ठिकाना नहीं है. हॉलीवुड एक्टर डेप ने केस जीतने की इस खुशी को अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक भारतीय रेस्टोरेंट में सेलिब्रेट किया. बताया जा रहा है क‍ि इस पार्टी में डेप ने करीब 48 लाख रुपये खर्च कर दिए. डेप ने इस रेस्टोरेंट को टिप भी दिया. इस पूरी पार्टी के दौरान इस रेस्टोरेंट को आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया था. डेप की इस हाई प्रोफाइल पार्टी के बाद यह भारतीय रेस्टोरेंट चर्चा में आ गया है. कहां है यह होटल और क्या कुछ है इसमें खास चलिए जानते हैं.

15 मिनट भी देर से नहीं आ सकते वरना!!

जॉनी डेप ने यह पार्टी बर्मिंघम में भारतीय व्यंजन परोसने वाले इस रेस्टोरेंट में दी ज‍िसका नाम 'वाराणसी' है. बर्मिंघम में वाराणसी रेस्टोरेंट दिसंबर 2016 में खुला था. यह 20,000 वर्ग फुट में फैला है. यह यूके का सबसे बड़ा भारतीय रेस्टोरेंट है, जहां भारत के सभी लजीज व्यंजन परोसे जाते हैं. ट्रिपएडवाइजर ने इसे दुनिया भर के शीर्ष 10 रेस्टोरेंट में शामिल किया था. इसे बर्मिंघम का सबसे अधिक Instagrammable रेस्टोरेंट होने का पुरस्कार भी मिल चुका है.

इस रेस्टोरेंट में एक साथ 400 लोग आ सकते हैं. इस होटल में सिर्फ दो घंटे के लिए सीट रिजर्व होती है. अपने बुकिंग टाइम से 15 मिनट से देर से आने वालों को दोबारा सीट रिजर्व करनी पड़ती है. पहले दिया हुआ बुकिंग अमाउंट भी रिफंड नहीं होता है. बुकिंग टेबल पर गुब्बारों के अलावा और किसी भी तरह की सजावट नहीं की जाती. ग्रुप बुकिंग के लिए कम से कम 48 घंटे पहले पेमेंट करनी होती है.

 

खाना पैक कराकर होटल ले गए जॉनी डेप

बताया जा रहा है क‍ि जॉनी डेप रविवार शाम करीब 7 बजे बर्मिंघम के 'वाराणसी' रेस्‍टोरेंट पहुंचे. डेप ने वाराणसी रेस्टोरेंट के भारतीय खाने, कॉकटेल और गुलाब शैम्पेन को एंजॉय किया. खाना खाने के बाद वहां उन्‍होंने स्‍टाफ मेंबर्स के साथ तस्‍वीरें भी ख‍िंचवाईं. मोहम्मद हुसैन इस रेस्टोरेंट के ऑपरेशन डायरेक्टर हैं. इनकी निगरानी में ही डेप और उनके साथियों की मेहमान नवाजी हुई. डेप को यहां का खाना इतना पसंद आया कि वे पैक कराकर होटल भी ले गए. जब स्टाफ में से किसी ने उनसे एंबर हर्ड के केस के बारे में पूछा तो उनके चेहरे पर सिर्फ मुस्कान थी.