scorecardresearch

Pulkit-Kriti Wedding: खुद पुलकित ने तैयार किया अपनी शादी का मेन्यू...दिल्ली की चाट से लेकर इन राज्यों के स्वादिष्ट व्यंजन का चखने को मिलेगा स्वाद

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने शादी के लिए ITC Grand मानेसर को चुना है.पुलकित और कृति टिपिकल इंडियन शादी करना चाहते थे, उसी हिसाब से पूरी तैयारियां की गई हैं. वहीं खबर है कि पुलकित ने खुद अपना वेडिंग मेन्यू तैयार किया है.

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों आईटीसी ग्रैंड मानेसर में एक बड़ी पंजाबी वेडिंग करने वाले हैं. यह एक इंटीमेट वेडिंग होगी जिसमें केवल उनके परिवार और दोस्त ही शामिल होंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार इस शादी में करीब 200 लोगों की मौजूदगी होगी.

खुद तैयार किया मेन्यू
हालांकि वैसे को शादी के बारे में कई सारी जानकारियां गुप्त रखी गई हैं लेकिन शादी के मेन्यू को लेकर कई खबर सामने आ रही हैं. खबर है कि दूल्हे पुलकित सम्राट ने खुद अपना मेन्यू तैयार किया है. दिल्ली का होने की वजह से पुलकित अच्छे खाने के शौकीन हैं और उन्होंने कृति खरबंदा के साथ अपनी शादी के लिए सबसे अच्छा मेन्यू तैयार करने के लिए हरसंभव प्रयास किया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने मेन्यू में दिल्ली भर के छह अलग-अलग प्रतिष्ठित स्थानों की चाट को भी शामिल किया गया है. इतना ही नहीं, बल्कि भारत के विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाले विशेष व्यंजन भी इसमें शामिल किए गए हैं. पुलकित और कृति की शादी में मेहमान कोलकाता, वाराणसी, राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और दिल्ली के स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद ले सकेंगे.

सम्बंधित ख़बरें

क्या है शादी की थीम
न्यू रिपोर्ट्स के अनुसार नूर ज़ोरा की गिद्दा मंडली ने कल शादी के पहले हल्दी समारोह में एक विशेष परफॉर्मेंस भी दी. ये जोड़ा आज पंजाबी रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधेगा. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी की थीम पेस्टल रखी गई है. उनकी शादी में शामिल होने वाली मशहूर हस्तियों के बारे में बात करें तो पुलकित और कृति के दोस्त अली फजल, ऋचा चड्ढा, शिबानी दांडेकर, फरहान अख्तर, वरुण शर्मा और फिल्म निर्माता जोया अख्तर के उनकी शादी में शामिल होने की उम्मीद है.

बता दें कि पुलकित और कृति साल 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने पागलपंती, वीरे की वेडिंग और तैश जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. 
 

ये भी पढ़ें: