scorecardresearch

एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं IAS टीना डाबी, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर दी गुड न्यूज़

UPSC टॉपर रहीं टीना डाबी दोबारा शादी कर रही हैं. साल 2013 के IAS अधिकारी प्रदीप गवांडे उनके हमसफर बनने जा रहे हैं.

IAS Tina Dabi and Pradeep Gawande (Photo: Instagram/@drpradeepgawande) IAS Tina Dabi and Pradeep Gawande (Photo: Instagram/@drpradeepgawande)
हाइलाइट्स
  • IAS अतहर आमिर खान से की थी पहली शादी

  • आपसी सहमति से लिया तलाक

आईएएस टीना डाबी (Tina Dabi) एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. देश के मशहूर सिविल अफसरों में से एक टीना डाबी ने 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे के साथ सगाई कर ली है.

जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आपको बता दें कि प्रदीप और टीना, दोनों की ही यह दूसरी शादी है. टीना डाबी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. वहीं प्रदीप गवांडे ने भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है. 

इन पोस्ट में टीना डाबी को लाल रंग की साड़ी पहने तो प्रदीप गवांडे को लाल रंग के कुर्ते और पैंट में देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

कौन हैं डॉक्टर प्रदीप गवांडे

प्रदीप टीना से तीन साल सीनियर हैं क्योंकि उन्होंने 2013 में सिविल सेवा परीक्षा पास की थी. महाराष्ट्र के मूल निवासी प्रदीप एक डॉक्टर हैं. यूपीएससी परीक्षा पास करने से पहले उन्होंने एमबीबीसी की डिग्री हासिल की. बताया जा रहा है कि डॉ. प्रदीप फिलहाल निदेशक, पुरातत्व एवं संग्रहालय राजस्थान के पद पर तैनात हैं. 

जैसे ही टीना ने अपनी सगाई की तस्वीर पोस्ट की तो लोगों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया.

अप्रैल में है शादी:

बताया जा रहा है कि पिछले चार महीने से टीना डाबी और प्रदीप एक साथ हैं. अगले महीने दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है. उन्होंने अपनी शादी के रिसेप्शन का कार्ड राजस्थान की मुख्य सचिव उषा शर्मा को दिया है जो 21 अप्रैल को है.

Wedding Reception Card

बता दें कि टीना लोगों के बीच काफी मशहूर हैं. UPSC टॉप करके उन्होंने पहली बार सुर्खियां बटोरी थीं. जिसके बाद वह लगातार चर्चा में रही हैं. साल 2018 में अतहर आमिर खान से उनकी शादी भी चर्चा का विषय बन गई थी. और फिर साल 2020 में आपसी सहमति से इन दोनों ने तलाक ले लिया. 

(Inputs from Sharat Kumar)