scorecardresearch

सास बहू और बेटियां

जेल से बाहर आया ऋषि, देखिए भाग्यलक्ष्मी की खास झलक

04 अक्टूबर 2022

जी टीवी के सीरियल भाग्यलक्ष्मी में लक्ष्मी और ऋषि का मिलन हो गया है. ऋषि जेल से बाहर आ गया है और ऐसे में दोनों की खुशी देखने लायक है. दोनों एक दूसरे के गले मिल रहे हैं. देखिए भाग्यलक्ष्मी की खास झलक.

युवान ने की बन्नी की तारीफ, देखिए 'बन्नी चाऊ' की खास झलक

04 अक्टूबर 2022

सीरियल बन्नी चाऊ होम डिलीवरी लोगों के बीच काफी मशहूर है. जिसकी कहानी धीरे धीरे दिलचस्प होती जा रही है. आज के एपिसोड में देखिए कि कैसे युवान ने बन्नी की तारीफ की.

गरिमा परिहार संग मस्ती भरा डे आउट, देखिए

04 अक्टूबर 2022

सोनी सब के सीरियल पुष्पा इंपॉसिबल की दिप्ती यानी गरिमा परिहार के साथ सास बहू और बेटियां की टीम ने मस्ती भरा डे आउट किया. इस दौरान दिप्ती ने खूब मस्ती की और अपने परिवार से भी मिलवाया. देखिए दिन भर में दिप्ती ने क्या कुछ किया.

हप्पू और राजेश संग ग्वालियर की सैर, देखें खास मुलाकात

04 अक्टूबर 2022

सास बहू और बेटियां में हम आपकी मुलाकात किसी खास सितारे से कराते हैं और आज हम आपको सीरियल 'हप्पू की उलटन पलटन' के हप्पू और राजेश से मिलवा रहे हैं. सास बहू बेटियां की टीम योगेश त्रिपाठी और कामना पाठक के साथ ग्वालियर की सैर पर निकली है. देखें खास मुलाकात.

किंजल की बेटी आर्या हुई गायब, परिवार में टेंशन का माहौल

04 अक्टूबर 2022

स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में बड़े ही धूमधाम से नवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है . अनुपमा सज धजकर गरबा कर रही है और सारा परिवार झूम रहा है. लेकिन इन खुशियों में ट्विस्ट तब आ गया जब किंजल की बेटी आर्या गायब हो गई. देखिए आगे क्या हुआ ?

बर्फी देवी के मैसेज के पीछे कौन ? देखिए मीत की खास झलक

04 अक्टूबर 2022

ज़ी टीवी के सीरियल मीत में मिस्टर और मिसेज मीत के बची गलफहमी की दीवार बनी हुई है. क्योंकि बर्फी देवी के फोन से मैसेज आ रहे हैं. लेकिन यह मैसेज कौन भेज रहा है यह पता नहीं चल पाया है. देखिए मीत की खास झलक.

कृष-श्वेता की सगाई, देखिए पंड्या स्टोर की खास झलक

04 अक्टूबर 2022

स्टार प्लस के सीरियल पंड्या स्टोर में खुशियों का मौसम आ गया है. क्योंकि जल्द ही कृष और श्वेता की सगाई हो जाएगी. देखिए कैसे दोनों झूम रहे हैं और रोमांटिक हो रहे हैं. देखिए पंड्या स्टोर की खास झलक.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को लेकर विराट के घर में अभी भी गलतफहमी

03 अक्टूबर 2022

गुम है किसी के प्यार में शो में सई को लेकर विराट के घर में अभी भी गलतफहमी बनी हुई है. इसके साथ ही विराट की मां सई को अभी भी बुरा ही समझती है,

Anupamaa: छोटी अनु को लेने के लिए पहुंचे अनाथ आश्रम वाले

03 अक्टूबर 2022

स्टार पल्स के शो अनुपमा में अनाथ आश्रम वाले छोटी अनु को लेने के लिए अनुपमा के घर पहुंच गए है. ऐसे में अनुज और अनुपमा का हाल बेहाल हो गया है. दरअसल किसी ने अनाथ आश्रम वालों को फोन करके बताया है कि छोटी अनु का सही से ध्यान नहीं रखा जा रहा है. साथ ही वह छोटी अनु की वह सही से देखभाल नहीं कर पा रहे है. इसलिए वह छोटी अनु को अपने साथ ले जाने के लिए वह पहुंचे है.

Imlie: अथर्व के लगा जोरों का झटका, प्यार चीनी से सगाई इमली से

03 अक्टूबर 2022

स्टार प्लस के शो इमली पर ट्वीस्ट देखने को मिला. आज अथर्व को बड़ा झटका लगा. दरअसल अथर्व चिनी से प्यार करता है. लेकिन उसकी सगाई इमली से हो जाती है.

Kundali Bhagya: प्रीता का पार्टी में लगी चोट, अर्जुन बना मददगार

03 अक्टूबर 2022

जी टीवी के सीरियल कुंडली भाग्य में पार्टी का माहौल छाया है. इस पार्टी में फिर एक बार अर्जुन और प्रीता टकरा गए है. पार्टी के दौरान प्रीता को फूलों से चोट लग जाती है. इसी समय वहां पर अर्जुन पहुंच जाता है. और वह फिर से प्रीता की केयर करने लगता है. ये सबकुछ देखकर अंजली को जलन होने लगती है.