scorecardresearch

सास बहू और बेटियां

अचानक घर से गायब हुआ समर; अनुपमा हुई परेशान, देखें सास बहू और बेटियां

21 अक्टूबर 2021

टीवी शो अनुपमा में आए दिन कोई न कोई ड्रामा चलते रहता है. अनुपमा के इस एपिसोड में आप देखेंगे कि समर के अचानक घर से चले जाने के कारण अनुपमा परेशान हो जाती है, लेकिन एकाएक समर के फोन आने से फिर अनुपमा को शांति मिलती है. पूरे घर वाले नवरात्र की तैयारी के लिए घर एक साथ जमा हुए हैं. कपल डांस को लेकर घर वाले काफी एक्साइटेड हैं. अब आगे शो में क्या ट्विस्ट आता है, इसके अपडेट लिए आप सास बहू और बेटियां से जुड़े रहें. नई फिल्म, नए सीरियल, ओटीटी, टीवी शो के अपडेट के लिए जीएनटी पर देखते रहें सास बहू और बेटियां.

राजकुमार-कृति संग खास मुलाकात, देखें मनोरंजन की चटपटी खबरें

20 अक्टूबर 2021

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और कृति सेनन (kriti Sanon) की फिल्म हम दो हमारे दो (Hum Do Hamare Do) कै फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर चुके हैं. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म को अभिषेक जैन ने डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूस दिनेश विजन के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स ने किया है.राजकुमार और कृति ने सास बहू और बेटियां की टीम से फिल्म को लेकर खूब सारी बातें की है. देखें सास बहू और बेटियां में मनोरंजन की चटपटी खबरें.

अनुपमा: गरबा की रात में ट्विस्ट; पकड़ा गया रोहन, देखें सास बहू और बेटियां

19 अक्टूबर 2021

सीरियल अनुपमा में कोई भी त्योहार अच्छे से मनाया जाय, भला ऐसे कैसे हो सकता है. पूरा शाह परिवार आज सजधज कर आया है गरवा मनाने के लिए, लेकिन यहां पर पहुंच नंदिनी का एक्स रोहन पहुंच गया है. जिसने कोशिश तो की थी अनुपमा को नुकसान पहुंचाने की, लेकिन अनुज के रहते ऐसा हो ना सका. अनुज ने रोहनो को रंगे हाथों पकड़ लिया और उसे ऐसा सच बताया जिससे उसकी सिट्टी पिट्टी गुम हो गई. अब देखना होगा कि आगे आने वाले एपिसोड में क्या ट्विस्ट आता है. देखें सास बहू और बेटियां.

कपिल के घर हसीनाएं, देखें जूही-आएशा-मधु के जलवे

18 अक्टूबर 2021

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में रविवार रात खास मेहमान में तीन खूबसूरत एक्ट्रेस ने एंट्री की. इस हफ्ते जूही चावला, आयशा जुल्का और मधु शो में नजर आईं. इन तीनों एक्ट्रेस ने कपिल शर्मा औऱ बाकी कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती की.साथ ही जूही चावला ने एक्ट्रेस मधू और उनके एक ख़ास कनेक्शन के बारे में बताया जिसके बारे में कम ही लोगों ने इससे पहले सुना होगा. वहीं 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों लोगों को अनुपमा (Rupali Ganguly) की जिंदगी बदलते हुए देखना काफी पसंद आ रहा है. इस एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अनुज के पास शुक्रिया अदा करने आई है. देखें सास बहू और बेटियां.

'द कपिल शर्मा शो' में टीम रश्मि रॉकेट से खास मुलाकात, देखें सास बहू और बेटियां

17 अक्टूबर 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस बिहाइंड द सीन्स वीडियोज पोस्ट करती नजर आ रही हैं.टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में तापसी पन्नू अपनी फिल्म का प्रमोशन करती नजर आएंगी. वह बतौर स्पेशल गेस्ट शो का हिस्सा होंगी. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें तापसी पन्नू से कपिल शर्मा मजाक करते नजर आ रहे हैं. देखें सास बहू और बेटियां.

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में कैसे मची है दशहरे की धूम? देखें

15 अक्टूबर 2021

देशभर में दशहरे की धूम देखने को मिल रही है. फिल्मी पर्दे से लेकर बॉलीवुड सितारों तक, हर जगह दहशरा मानाया जा रहा है. जहां रिएलिटी शोज पर भी जहां खास कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, वहीं कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर भी खास सितारे दस्तक दे रहे हैं. वहीं पंड्या स्टोर में दशहरे की रामलीला चल रही है. वहीं बिग बॉस से लेकर बिग पिक्चर तक, अलग-अलग खास कार्यक्रम हो रहे हैं. देखें एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की हर अपडेट, सास बहू और बेटियां में.

कुकिंग कॉम्पिटिशन में नाचेंगे अनुपमा और अनुज, झूम उठे घरवाले

14 अक्टूबर 2021

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर फेमस टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों शाह परिवार में का माहौल सुधरता हुआ नजर आने वाला है. इसी हफ्ते आप देखेंगे कि अनुपमा सारी मुश्किलों के बाद भी अनुज के साथ अपने होटल की शुरुआत करने के लिए आगे बढ़ेगी. इसके लिए अनुज और अनुपमा मिलकर एक कुकिंग कॉम्पिटिशन रखेंगे. इसमें पहले किंजल और देविका माहौल को अच्छा करने के लिए डांस करेंगी और उनके साथ-साथ अनुज और अनुपमा भी जमकर डांस करेंगे.देखें सास बहू और बेटियां.

अनुपमा से नाराज मोहल्ले वाले, क्या मिलेगा घर वालों का साथ?

13 अक्टूबर 2021

टीवी जगत में जहां बिग बॉस, केबीसी समेत बाकी रियलिटी शोज की धूम है. वहीं सास बहू ड्रामा की भी अपनी अलग ऑडियंस है. अनुपमा से लेकर कुंडली भाग्य तक सभी शोज में ढेर सारे ड्रामे के साथ मजेदार ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं. अनुपमा में मोहल्ले वाले अनुपमा से नाराज हैं, उन्हें लगता है कि घर की बहू-बेटी अनुपमा को देखकर बिगड़ रही है. इसलिए मोहल्ले की औरतें अनुपमा के घर आ गए और अनुपमा को खूब सुनाया.अब देखने वाली बात होगी कि घर पहुंची इन औरतों के गुस्से के बाद अनुपमा और घर वाले कौन सा कदम उठाते हैं? देखें सास बहू और बेटियां.

अनुपमा छोड़ेगी अनुज का साथ? देखें मनोरंजन की गुड न्यूज

12 अक्टूबर 2021

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होगा कि अनुपमा (Anupama) की कहानी बदल जाएगी. अनुपमा अनुज (Anuj Kapadia) से मिलने जाएगी. ऑफिस जाकर अनुपमा, अनुज से पार्टनरशिप खत्म करने की बात कहेगी. अनुपमा अपने बच्चों की खुशी दांव पर लगाकर ये रिश्ता और दोस्ती आगे नहीं ले जाना चाहती. अपने फैसले से अनुपमा और वनराज मिलकर पाखी को खुश कर देंगे. देखें सास बहू और बेटियां

शो में आएगा जबरदस्‍त ट्विस्ट्, फिर एक होते हुए नजर आएंगे अनुपमा और काव्‍या

11 अक्टूबर 2021

टीवी के सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल अनुपमा में हर रोज नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। कहानी को दिलचस्‍प बनाने के लिए इसमें अनुज और अनुपमा की बढ़ती दोस्‍ती और वनराज, काव्‍या की षड़यंत्र को दिखाया गया, लेकिन जल्‍द ही शो में एक और जबरदस्‍त ट्विस्ट् आने वाला है. इस एपिसोड में दर्शक अनुपमा और काव्या को दोबारा करीब आते हुए देखेंगे. उनके बीच की गलतफहमियां दूर होती हुई नजर आएंगी. दरअसल, काव्या अनुपमा के कंपनी में ज्वाइन की है. अब देखने वाली बात होगी कि आने वाले एपिसोड में ये दोस्ती क्या ट्विस्ट लेकर आएगी. देखें सास बहू और बेटियां

मनोरंजन की गुड न्यूज; सुपर डांसर की विजेता बनी फ्लोरिना, देखें सास बहू बेटियां

10 अक्टूबर 2021

लोकप्रिय किड्स डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 का ग्रैंड फिनाले शनिवार को हुआ.इसे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, फिल्म निर्माता अनुराग बसु और कोरियोग्राफर गीता कपूर ने जज किया. शो के पांच फाइनलिस्ट थे फ्लोरिना गोगोई और सुपर गुरु तुषार शेट्टी, ईशा मिश्रा और सुपर गुरु सोनाली कर, संचित चानाना और सुपर गुरु वर्तिका झा, पृथ्वीराज और सुपर गुरु सुभ्रनील पॉल, नीरजा और सुपर गुरु भावना खंडूजा. सुपर 5 फाइनलिस्ट में, कर्नाटक के बेलगाम के पृथ्वीराज को प्रथम रनर-अप रहे. फ्लोरिना गोगोई और उनके सुपर गुरु तुषार शेट्टी ने डांस रियलिटी शो सुपर डांसर का चौथा सीजन जीत लिया है. देखें सास बहू बेटियां.