मनोरंजन

कॉलेज रोमांस सीरीज पर विवाद: कॉलेज लाइफ पर बनी इन सीरीज में भी दिखाया गया जमकर बोल्ड कंटेंट

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 13 मार्च 2023,
  • Updated 4:52 PM IST
1/6

वेब सीरीज कॉलेज रोमांस को लेकर इन दिनों विवाद चल रहा है. दिल्ली हाई कोर्ट ने इसे लेकर कहा कि इसे सार्वजनिक रूप से नहीं देखा जा सकता. अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर अश्लीलता परोसी जा रही है इसका असर युवाओं पर पड़ रहा है. आज हम आपको 5 ऐसी सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो कॉलेज लाइफ पर बनी है लेकिन आप इसे अकेले में ही देख सकते हैं क्योंकि इसका कंटेंट बेहद बोल्ड है.

2/6

Hostle Daze
होस्टल डेज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं. यह शो कुछ चुनिंदा इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के ईर्द-गिर्द घूमता है.  सीरीज की कहानी की बात करें तो हॉस्टल डेज कॉलेज के छह स्टूडेंट्स और उनकी हॉस्टल लाइफ पर आधारित है. हॉस्टल डेज प्राइम वीडियो पर देखी जा सकती है. ये टीवीएस द्वारा निर्मित है. 
 

3/6

Class of 2020

ये वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी पर उपलब्ध है. इसमें कुल 32 एपिसोड हैं. इसका निर्देशन गुरमीत चढ्ढा ने किया है. जल्द ही इसका दूसरा सीजन भी आने वाला है.

4/6

F.L.A.M.E.S
दोस्‍ती, प्‍यार और भावनाओं की कहानी कहती 'फ्लेम्‍स' वेब सीरीज के तीन सीजन हैं. इसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. इसमें आपको यंग एज रोमांस देखने को मिलेगा.
 

5/6

क्लास
नेटफ्लिक्स पर रिलीज सीरीज ‘क्लास’ अमीर लोगों की जिंदगी में ताकझांक करती है. फ्री सेक्स, प्रे-मैरिटल सेक्स, एक्स्ट्रा मैरिटल सेक्स, ड्रग्स, शराब और हिंसक व्यवहार या भाषा को ग्लोरिफाई करने का काम भी करती है.

6/6

Kota Factory 2
टीवीएफ की कोटा फैक्ट्री का पहला सीजन साल 2019 में YouTube पर रिलीज किया गया था. इसके बाद इसका दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया.