मनोरंजन

May OTT Release: 'हीरामंडी' से लेकर 'वीमेन ऑफ माय बिलियन' तक, मई में ओटीटी पर रिलीज होंगी ये जबरदस्त फिल्में और सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 अप्रैल 2024,
  • Updated 2:53 PM IST
1/5

ओटीटी के आने के बाद अब अपने पसंदीदा कंटेंट को देखने के लिए सिनेमाघरों में जाने की जरूरत नहीं पड़ती. अप्रैल के महीने में कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग हुई. अब बारी है मई में रिलीज होने वाले कंटेंट की.

2/5

वीमेन ऑफ माय बिलियन
'वीमेन ऑफ माय बिलियन' डॉक्यूमेंट्री 3 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इस डॉक्यूमेंट्री में एक ऐसी महिला की कहानी दिखाई गई है, जो कन्याकुमारी से कश्मीर तक का सफर पैदल चलकर तय करती है.

3/5

द ब्रोकन न्यूज सीजन 2
'ब्रोकन न्यूज' का सीजन दो, 3 मई से ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर स्ट्रीम होगा. इस शो के पहले सीजन को खूब पसंद किया गया था. इसमें सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत और श्र‍िया पिलगांवकर लीड रोल में हैं. कहानी में इस बार अमीना कुरैशी, दीपांकर सान्‍याल और राधा भार्वग न्‍यूज रूम के आगे निजी लड़ाइयां लड़ते भी नजर आएंगे.

4/5

सिटाडेल: हनी बनी
वरुण धवन और सामंथा प्रभु की 'सिटाडेल: हनी बनी' अमेरिकी जासूसी थ्रिलर सिटाडेल का इंडियन एडॉप्टेशन है. 90 के दशक की जासूसी थ्रिलर और लव स्टोरी अमेजन प्राइम पर मई में रिलीज होगी.

5/5

हीरामंडी: द डायमंड बाजार
''हीरामंडी इस'' साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है जोकि 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है. इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला और अदिति राव हैदरी लीड रोल में हैं.