मनोरंजन

OTT this week: 'हीरामंडी' से 'शैतान' तक, मई के पहले हफ्ते में ही ओटीटी पर दस्तक देंगी ये फिल्में

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 29 अप्रैल 2024,
  • Updated 2:21 PM IST
1/6

This Week Ott Release: मई के पहले सप्ताह में ओटीटी पर क्या कुछ रिलीज होने वाला है आइए जानते हैं...

2/6

वीमेन ऑफ माय बिलियन
'वीमेन ऑफ माय बिलियन' डॉक्यूमेंट्री 3 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इसकी प्रोड्यूसर प्रियंका चोपड़ा हैं. इस डॉक्यूमेंट्री में सृष्टि बख्शी की कहानी दिखाई गई है, जो कई स्टोरीज को देखने और शेयर करने के मिशन के साथ कन्याकुमारी  से कश्मीर तक का सफर पैदल चलकर तय करती है.

3/6

शैतान
'शैतान' में अजय देवगन और आर. माधवन लीड रोल में हैं. फिल्म काले जादू के जाल में फंसे एक परिवार की कहानी बताती है. अजय देवगन ने कबीर का किरदार निभाया है, जो एक पिता है और अपने परिवार को बुरी शक्ति से बचाने की पूरी कोशिश में लगा है. आप ये फिल्म 3 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर सकते हैं.

4/6

द ब्रोकन न्यूज सीजन 2
'द ब्रोकन न्यूज' का दूसरा सीजन 3 मई, 2024 से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगा. इस शो के पहले सीजन को खूब पसंद किया गया था. इस सीरीज में भी जबरदस्त न्यूजरूम ड्रामा और एक्शन देखने को मिलेगा. इसमें श्रिया पिलागांवकर, जयदीप अहलावत और सोनाली बेंद्रे लीड रोल में हैं.

5/6

हीरामंडी: द डायमंड बाजार
''हीरामंडी इस'' साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है जोकि 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, रिचा चड्ढा, शेखर सुमन, फरदीन खान, अध्यन सुमन अहम रोल में नजर आएंगे.
 

6/6

सिटाडेल: हनी बनी
वरुण धवन और सामंथा प्रभु की 'सिटाडेल: हनी बनी' अमेरिकी जासूसी थ्रिलर सिटाडेल का इंडियन एडॉप्टेशन है. 'सिटाडेल: हनी बन्नी' लव स्टोरी के साथ एक स्पाई एक्शन थ्रिलर सीरीज होगी, जो 90 के दशक की जीवंत टेपेस्ट्री पर आधारित होगी.